नैनीताल में सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा

नैनीताल के समीपवर्ती गेठिया खूपी क्षेत्र में बीती 18 नवंबर को एक बाइक सवार को डंपर चालक ने टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार की अस्पताल जाते समय मौत हो गई। मृतक के भाई की ओर से तल्लीताल थाने में शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की गई है।

Skand ShuklaThu, 25 Nov 2021 12:53 PM (IST)
नैनीताल में सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा

नैनीताल, जागरण संवाददाता : नैनीताल के समीपवर्ती गेठिया खूपी क्षेत्र में बीती 18 नवंबर को एक बाइक सवार को डंपर चालक ने टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार की अस्पताल जाते समय मौत हो गई। मृतक के भाई की ओर से तल्लीताल थाने में शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की गई है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने संगत धाराओं में अज्ञात डंपर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

फ्रेंड्स कॉलोनी ट्रांसपोर्ट नगर हल्द्वानी निवासी नरेंद्र सिंह ने थाने में शिकायत पत्र देकर कहा है कि बीती 18 नवंबर को उसका भाई हरेंद्र सिंह अपनी बाइक संख्या यूके 04 एएफ-1562 से हल्द्वानी से भवाली की ओर जा रहा था। वह गेठिया खूपी क्षेत्र में पहुंचा ही था कि भवाली की ओर से आ रहे अनियंत्रित डंपर ने उसे टक्कर मार दी। जिसमें उसका भाई गंभीर रूप से घायल हो गया।

राहगीरों की मदद से भाई को सुशीला तिवारी अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। नरेंद्र सिंह ने डंपर चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। एसओ रोहिताश सिंह सागर ने बताया कि शिकायत के आधार पर अज्ञात डंपर चालक के खिलाफ आईपीसी की धारा 279 और 304ए के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वाहन चालक की तलाश में क्षेत्र के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.