खटीमा में ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर से बाइक सवार की मौत, साथी गंभीर

0 वर्षीय आकाश कुमार पुत्र सुमेर लाल रंगाई-पुताई का काम करता था। गुरुवार देर शाम रघुलिया गांव से साथी भिंडारा न्यूरिया निवासी संजीव कुमार के साथ बाइक पर सवार होकर लौट रहा था। मझोला-भिखारीपुर मार्ग पर सामने से आ रही ट्रैक्टर-ट्राली ने टक्कर मार दी।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 07:10 AM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 07:10 AM (IST)
खटीमा में ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर से बाइक सवार की मौत, साथी गंभीर
सत्रहमील पुलिस चौकी प्रभारी जगत सिंह शाही के अनुसार इस मामले में मृतक के भाई ने तहरीर दी हैै।

जागरण संवाददाता, खटीमा : मजदूरी कर लौट रहे बाइक सवार पेंटर की ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आ जाने से मौत हो गई। उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को स्वजनों के सुपुर्द कर दिया। 

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत मझोला के ग्राम गिधौर निवासी 30 वर्षीय आकाश कुमार पुत्र सुमेर लाल रंगाई-पुताई का काम करता था। गुरुवार देर शाम रघुलिया गांव से साथी भिंडारा न्यूरिया निवासी संजीव कुमार के साथ बाइक पर सवार होकर लौट रहा था। मझोला-भिखारीपुर मार्ग पर सामने से आ रही ट्रैक्टर-ट्राली ने टक्कर मार दी। ट्राली के टायर के नीचे दबकर मौके पर ही मौत हो गई। घायल संजीव को 108 सेवा से नागरिक अस्पताल पहुंचाया गया। मृतक अपने पीछे पत्नी रानी, पुत्री सपना, शीतल, शिवानी, परी व पुत्र यश को रोता-बिलखता छोड़ गया है। आकाश अपने परिवार में पांच भाई-बहनों में सबसे बड़ा था। दूसरी ओर, घटना के बाद आरोपित चालक ट्राली छोड़ भाग निकला।  सत्रहमील पुलिस चौकी प्रभारी जगत सिंह शाही के अनुसार इस मामले में मृतक के भाई दीपू कुमार ने तहरीर दी हैै। 

अज्ञात वाहन चालक पर मुकदमा

खटीमा : पुलिस ने बाइक सवार की मौत के मामले में अज्ञात वाहन चालक के विरुद्घ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की विवेचना शुरू कर दी है। उत्तर प्रदेश के बदायंू आजाद नगर गंगापुर निवासी क्रांति देवी ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि 12 अक्टूबर को उनका पुत्र राकेश पाल व पुत्रवधु कुसुम बाइक पर सवार होकर मां पूर्णागिरि धाम के दर्शन करने के लिए निकले थे। देर शाम चकरपुर शिव मंदिर के समीप किसी वाहन ने टक्कर मार दी। दोनों को खटीमा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से हायर सेंटर रेफर हुए। बरेली ले जाते समय रास्ते में राकेश की मृत्यु हो गई। कुसुम का उपचार चल रहा हैै।

chat bot
आपका साथी