रुद्रपुर में अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत, एक माह पहले ही हुई थी शादी

अज्ञात वाहन की टक्कर से फैक्ट्री कर्मचारी बाइक सवार की मौत हो गई। इसका पता चलते ही स्वजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है। बताया जा रहा है कि एक माह पहले ही युवक की शादी हुई थी।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 03:50 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 03:50 PM (IST)
रुद्रपुर में अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत, एक माह पहले ही हुई थी शादी
रुद्रपुर में अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत, एक माह पहले ही हुई थी शादी

रुद्रपुर, जागरण संवाददाता : अज्ञात वाहन की टक्कर से फैक्ट्री कर्मचारी बाइक सवार की मौत हो गई। इसका पता चलते ही स्वजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है। बताया जा रहा है कि एक माह पहले ही युवक की शादी हुई थी।

मूलरूप से ग्राम शिवपुरिया, जहानाबाद, पीलीभीत निवासी 26 साल का मान सिंह पुत्र प्यारे लाल शिमला पिस्तोर में किराए में रहता था। शिमला पिस्तोर स्थित फैक्ट्री में काम करता था। एक माह पहले उसका विवाह हुआ था। बताया जा रहा है कि शनिवार शाम को वह किसी काम से रुद्रपुर आया हुआ था। इसके बाद रात को वह वापस बाइक से घर की ओर जा रहा था। इसी बीच किच्छा रोड पर तुलसी द्वार के पास अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। यह देख वहां से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर बगवाड़ा चौकी प्रभारी मुकेश मिश्रा पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे और जानकारी ली। साथ ही शव पोस्टमार्टम को भेज दिया और मृतक के स्वजनों को घटना से अवगत कराया। चौकी प्रभारी मुकेश मिश्रा ने बताया कि वाहन की तलाश की जा रही है, इसके लिए आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी