भीमताल झील में खुदकुशी करने वाले भवाली निवासी युवक ने सुसाइड नोट में लिखी है ये बात

भीमताल झील में सोमवार सुबह-सुबह एक युवक का शव बरामद हुआ। जिसकी शिनाख्त भवाली के रेहड़ निवासी 33 वर्षीय पवन प्रकाश पुत्र मुन्ना जाटव के रूप में हुई। पुलिस ने पवन की जेब से एक डायरी बरामद की है जिसमें उसने आत्महत्या करने की बात लिखी है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 07:55 AM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 07:55 AM (IST)
भीमताल झील में खुदकुशी करने वाले भवाली निवासी युवक ने सुसाइड नोट में लिखी है ये बात
भीमताल झील में खुदकुशी करने वाले भवाली निवासी युवक ने डायरी में लिखी है ये बात

संवाद सूत्र, भीमताल : भीमताल झील में सोमवार सुबह-सुबह एक युवक का शव बरामद हुआ। जिसकी शिनाख्त भवाली के रेहड़ निवासी 33 वर्षीय पवन प्रकाश पुत्र मुन्ना जाटव के रूप में हुई। पुलिस ने पवन की जेब से एक डायरी बरामद की है, जिसमें उसने आत्महत्या करने की बात लिखी है। पुलिस के मुताबिक पवन ने आत्महत्या के लिए एक ठेकेदार को जिम्मेदार ठहराया है।

सोमवार सुबह यहां झील के किनारे डीसी एफआइआर के मत्स्य पालन केंद्र में तैनात चौकीदार ने झील में एक शव उतराता देखा, जिसकी सूचना उसने पुलिस को दी। जल पुलिस में तैनात सुमित चौधरी, एसआइ प्रदीप कुमार तुरंत मौके पर पहुंचे और शव को झील से बाहर निकाला। इस बीच पुलिस ने मृतक की जेब से डायरी बरामद की। जिसमें उसने आत्महत्या करने की बात लिखी है और आत्महत्या के लिए एक ठेकेदार को जिम्मेदार ठहराया है।

इसके बाद भीमताल पुलिस ने शव का हुलिया अपने वाट्सएप ग्रुप में डाला तो तुरंत भवाली से शव की शिनाख्त हो गई। पवन प्रकाश के भाई राजेंद्र (राजा) ने शव की शिनाख्त की। राजेंद्र रोडवेज में कंडक्टर है। राजेंद्र ने बताया कि पवन के दो बच्चे हैंं। पवन के पिता का जूता-चप्पल की दुकान है। पवन मजदूरी करता है। इधर पुलिस ने शव का पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए नैनीताल भेज दिया। इधर थानाध्यक्ष रमेश सिंह बोरा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। डायरी में जिस ठेकेदार का नाम लिखा गया है पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

chat bot
आपका साथी