रुद्रपुर में बीएचईएल के डिप्टी मैनेजर की कार पर तलवार से हमला, जानें क्‍या है मामला

शहर के ओमेक्स रोड पर रविवार शाम भारत हैवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड (बीएचईएल) के डिप्टी मैनेजर की कार को दबंगों ने तलवार से वार कर क्षतिग्रस्त कर दिया। इसके बाद आरोपित अपनी कार से फरार हो गए। फिलहाल हमले की जानकारी नहीं मिल सकी है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 09:03 AM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 09:03 AM (IST)
रुद्रपुर में बीएचईएल के डिप्टी मैनेजर की कार पर तलवार से हमला, जानें क्‍या है मामला
रुद्रपुर में बीएचईएल के डिप्टी मैनेजर की कार पर तलवार से हमला, जानें क्‍या है मामला

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : शहर के ओमेक्स रोड पर रविवार शाम भारत हैवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड (बीएचईएल) के डिप्टी मैनेजर की कार को दबंगों ने तलवार से वार कर क्षतिग्रस्त कर दिया। इसके बाद आरोपित अपनी कार से फरार हो गए। फिलहाल हमले की जानकारी नहीं मिल सकी है। सिडकुल चौकी पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

एलाइंस कालोनी निवासी स्कंद सिंह भारद्वाज बीएचइएल में डिप्टी मैनेजर हैं। उनकी पत्नी प्रियम गदरपुर में यूनियन बैंक आफ इंडिया में मैनेजर हैं। वह रविवार शाम पत्नी और बच्चे के साथ कार से नैनीताल रोड स्थित माल में खरीदारी करने आए हुए थे। ओमेक्स रोड पर कार पार्क करने के बाद पत्नी खरीदारी के लिए चली गईं जबकि स्कंद बच्चे के साथ कार में ही बैठे हुए थे।

इसी बीच कार सवार चार युवक वहां आए और उनमें से एक ने तलवार से कार के पीछे शीशे पर वार कर दिया। कार का शीशा क्षतिग्रस्त हो गया। यह देख स्कंद सिंह विरोध करने लगे तो दूसरे युवक ने ड्राइविंग सीट का शीशा भी तोड़ दिया। शोर होने पर लोग एकत्र हुए तो आरोपित अपनी कार से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जानकारी ली। स्कंद ने देर रात सिडकुल चौकी में तहरीर दे दी है। पुलिस के मुताबिक तहरीर के आधार पर जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी