जनता दरबार में डीएम से जीवित प्रमाण पत्र बनवाने पहुंची भावना

डीएम धीराज सिंह गब्र्याल के जनता दरबार में एक महिला जीवित होने का प्रमाण पत्र बनवाने की मांग को लेकर पहुंच गई। उसका आरोप था कि उसे मृतक घोषित कर दिया था। इतना सुनते ही डीएम के साथ ही वहां मौजूद और लोग भी चौंक पड़े।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 09:12 AM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 09:12 AM (IST)
जनता दरबार में डीएम से जीवित प्रमाण पत्र बनवाने पहुंची भावना
जनता दरबार में डीएम से जीवित प्रमाण पत्र बनवाने पहुंची भावना

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : डीएम धीराज सिंह गब्र्याल के जनता दरबार में एक महिला जीवित होने का प्रमाण पत्र बनवाने की मांग को लेकर पहुंच गई। उसका आरोप था कि उसे मृतक घोषित कर दिया था। इतना सुनते ही डीएम के साथ ही वहां मौजूद और लोग भी चौंक पड़े। इस मामले में डीएम ने कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही कैंप कार्यालय में लोग सड़क, बिजली, पानी आदि समस्याओं को लेकर पहुंचे।

बुधवार को कैंप कार्यालय में गोरापड़ाव निवासी भावना देवी पहुंची थी। उसने डीएम ने शिकायत की है कि गोविंद बल्लभ ने उसे 2003 से मृतक घोषित किया था। जबकि वह अभी तक जीवित है। उसने गोविंद के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। समस्या सुनने के बाद डीएम ने एसडीएम को जांच कर तत्काल कार्रवाई के निर्देश दिए है।

आवास विकास के 80 वर्षीय व्यक्ति ने बेटे के उत्पीडऩ की शिकायत की है। ओखलकांडा के जगदीश चंद्र ने एक निजी अस्पताल पर आयुष्मान कार्ड होने के बावजूद एक लाख 90 हजार रुपये लेने का आरोप लगाया है। डीएम ने वसूली के निर्देश दिए हैं। इस दौरान एसडीएम हरबीर, सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह, एसडीएम मनीष सिंह, ईई जलसंस्थान एसके श्रीवास्तव, लोनिवि अशोक कुमार आदि शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी