ऊधमसिंहनगर में गौतस्करों ने पुलिस कर्मियों को रौंदा, वारदात में दो घायल

ऊधमसिंहनगर जिले में गौतस्करी की सूचना पर गौवंश स्क्वाड टीम के साथ दो पुलिस कर्मी किच्छा रोड पर वाहनों की चेकिंग करने पहुंचे। चेकिंग के दौरान ही जब वे एक वाहन को रोकने लगे तो दो पुलिस कर्मियों की बाइक गौतस्करों के वाहन ने रौंद दिया।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 11:17 AM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 11:17 AM (IST)
ऊधमसिंहनगर में गौतस्करों ने पुलिस कर्मियों को रौंदा, वारदात में दो घायल
ऊधमसिंहनगर में गौतस्करों ने पुलिस कर्मियों को रौंदा, वारदात में दो घायल

रुद्रपुर, जागरण संवाददाता : ऊधमसिंहनगर जिले में गौतस्‍करों का दुस्‍साहस बढ़ता जा रहा है। जिले में गौतस्करी की सूचना पर गौवंश स्क्वाड टीम के साथ दो पुलिस कर्मी किच्छा रोड पर वाहनों की चेकिंग करने पहुंचे। चेकिंग के दौरान ही जब वे एक वाहन को रोकने लगे तो दो पुलिस कर्मियों की बाइक गौतस्करों के वाहन ने रौंद दिया। वारदात में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। इस दौरान तस्कर वाहन सहित भागने में कामयाब हुए। बाद में पुलिस ने उनके खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

सोमवार शाम को पुलिस के गौवंश स्क्वाड को सूचना मिली कि किच्छा से एक वाहन में गौतस्कर गौमांश ला रहे हैं। सूचना पर गौवंश स्क्वाड की टीम किच्छा रोड पर पहुंची और चेकिंग शुरू की। इस दौरान टीम ने किच्छा से आ रही एक वाहन को रोकने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं रुका। इस पर बाइक सवार कांस्टेबल जीवन कुमार और रवीन्द्र बिष्ट ने रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने उनकी बाइक में टक्कर मार दी और रौंदते चले गए। 

वारदाता में दोनों पुलिस कर्मी घायल हो गए। इसके बाद तस्कर वाहन सहित फरार हो गए। हालांकि टीम ने उनका पीछा किया लेकिन वह हत्थे नही चढ़े। बाद में घायल पुलिस कर्मियों का उपचार कराया गया। साथ ही किच्छा निवासी असफाक और नसीम के खिलाफ जानलेवा हमला सहित अन्य धारा में केस दर्ज कर लिया। फिलहाल पुलिस तस्करों की धड़पकड़ के लिए किच्छा क्षेत्र में दबिश दे रही है।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी