लालकुआं में चरस के साथ बरेली का तस्कर गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज

पुलिस के लाख प्रयास के बावजूद अवैध नशे का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। स्थानीय लोगों के साथ ही बाहरी क्षेत्रों से लोग यहां पर आकर नशे का कारोबार कर रहे हैं। कोतवाली क्षेत्र से 115 ग्राम चरस के साथ बरेली के युवक को गिरफ्तार किया है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 09:43 AM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 05:54 PM (IST)
लालकुआं में चरस के साथ बरेली का तस्कर गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज
लालकुआं में 115 ग्राम चरस के साथ बरेली का तस्कर गिरफ्तार

लालकुआं, जागरण संवाददाता : पुलिस के लाख प्रयास के बावजूद अवैध नशे का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। स्थानीय लोगों के साथ ही बाहरी क्षेत्रों से लोग यहां पर आकर नशे का कारोबार कर रहे हैं। कोतवाली पुलिस ने सघन चेकिंग अभियान चलाकर कोतवाली क्षेत्र से 115 ग्राम चरस के साथ बरेली के युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी का चालान कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रीति प्रियदर्शनी के निर्देश पर अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के विरुद्ध कोतवाली पुलिस का अभियान जारी है। अभियान के तहत प्रभारी निरीक्षक कोतवाली लालकुआं संजय कुमार के आदेशानुसार वरिष्ठ उपनिरीक्षक रोहताश सिंह के नेतृत्व में कोतवाली लालकुआं पुलिस द्वारा आईपी गेट के पास वृहमबाबा मन्दिर को जाने बाले रास्ते में संदिग्ध रूप से घूम रहे ग्राम विपियापुर चौधरी थाना सीबीगंज जिला बरेली उत्तर प्रदेश निवासी अवधेश कुमार को पूछताछ के लिए रोका। तलाशी लेने पर उसके पास से 115 ग्राम अवैध चरस बरामद की गई।

पुलिस ने आरोपित के गिरफ्तार कर उसके खिलाफ धारा 8/20 एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया। साथ ही उप निरीक्षक मुनव्वर हुसैन को जांच सौंपी गई है। गिरफ्तारी टीम में हल्दूचौड़ चौकी इंचार्ज अजेंद्र प्रसाद, आरक्षी किशननाथ मौजूद थे। कोतवाल संजय कुमार का कहना है कि कोतवाली पुलिस अवैध नशे के खिलाफ लगातार अभियान चला रही है। उन्होंने कहा कि जो भी व्यक्ति नशे का कारोबार करते हुए पकड़ा गया उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी