Coronavirus टनकपुर में सैलून संचालक कोरोना पॉजिटिव, आइसाेलेट किया गया युवक

कोरोना का संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है। गुरुवार चंपावत जिले के टनपुर मुख्य बाजार से सटे मस्जिद मार्ग के एक सैलून संचालक युवक में कोरोना की पुष्टि हुई है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Thu, 16 Jul 2020 08:27 PM (IST) Updated:Thu, 16 Jul 2020 08:27 PM (IST)
Coronavirus  टनकपुर में सैलून संचालक कोरोना पॉजिटिव, आइसाेलेट किया गया युवक
Coronavirus टनकपुर में सैलून संचालक कोरोना पॉजिटिव, आइसाेलेट किया गया युवक

टनकपुर, जेएनएन : कोरोना का संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है। गुरुवार चंपावत जिले के टनपुर मुख्य बाजार से सटे मस्जिद मार्ग के एक सैलून संचालक युवक में कोरोना की पुष्टि हुई है। एहतियातन स्वास्थ्य विभाग ने युवक को ट्रामा सेंटर में आइसोलेट कर दिया है। सीएमएस एचएस ह्यांकी ने बताया कि एक 24 वर्षीय युवक में कोरोना के लक्षण पाए गए हैं। बताया कि युवक की टनकपुर में ही सैलून की दुकान है। वह इससे पहले दिल्ली में सैलून की दुकान में काम करता था।

बीते 14 जुलाई को स्वास्थ्य विभाग ने सभी सैलून संचालकों की सैंपलिंग की थी। युवक में सैंपलिंग के वक्त कोरोना के किसी भी प्रकार के लक्षण नहीं थे। वह परिजनों के साथ घर पर ही रह रहा था। जानकारी के मुताबिक युवक खुद ही अपनी सैंपलिंग के लिए आया हुआ था। जिसके बाद गुरुवार को युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। स्वास्थ्य विभाग ने युवक के संपर्क में आए परिजनों को होम क्वारंटाइन के निर्देश दिए हैं। साथ ही अन्य लोगों को ट्रेस किया जा रहा है।

यह भी पढें 

आदमखोरों ने मासूमों की जान ली तो शिक्षक ने थाम ली राइफल, अब तक 54 का कर चुके हैं शिकार 

chat bot
आपका साथी