कैंटर की टक्कर से स्कूटी सवार बैंक कमर्चारी की मौत, चालक कैंटर समेत फरार

रुद्रपुर में सितारगंज रोड पर कैंटर की टक्कर से स्कूटी सवार बैंक कर्मचारी की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Tue, 14 Jul 2020 12:21 PM (IST) Updated:Tue, 14 Jul 2020 12:21 PM (IST)
कैंटर की टक्कर से स्कूटी सवार बैंक कमर्चारी की मौत, चालक कैंटर समेत फरार
कैंटर की टक्कर से स्कूटी सवार बैंक कमर्चारी की मौत, चालक कैंटर समेत फरार

रुद्रपुर, जेएनएन : रुद्रपुर में सितारगंज रोड पर कैंटर की टक्कर से स्कूटी सवार बैंक कर्मचारी की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। हादसे के बाद से मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। चालक कैंटर समेत फरार हो गया है। धर-पकड़ के लिए पुलिस ने अलर्ट जारी कर दिया है।

आदर्श कॉलोनी, वार्ड नंबर 30 निवासी 53 साल के अजय रस्तोगी उत्तम नगर, बरेली में बड़ौदा, यूपी ग्रामीण बैंक में तैनात थे। सोमवार शाम को बैंक की छुट्टी होने के बाद वह स्कूटी से वापस घर को आ रहे थे। इसी बीच रास्ते में अनियंत्रित कैंटर ने स्कूटी को टक्कर मार दी। इससे वह गंभीर रूप में घायल हो गए। यह देख आसपास के लोगों ने पुलिस की मदद से अजय रस्तोगी को किच्छा रोड स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां हालात गंभीर होने पर अजय को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

जिला अस्पताल में देर रात डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर सिडकुल चौकी प्रभारी अनिल उपाध्याय, एसआई राजेन्द्र कुमार पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे और जानकारी ली। साथ ही शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है। अजय की मौत से उनकी पत्नी पुष्पा देवी, पुत्र दीपक और रवि कुमार सहित अन्य परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल है ।

यह भी पढ़ें 

हल्द्वानी में 24 घंटे में कोरोना संक्रमित दूसरे मरीज की मौत, निमोनिया समेत कई तरह की बीमारियों से था ग्रस्त 

काशीपुर के एक पार्षद सहित 17 आए पॉजिटिव, काशीपुर में अब नौ कंटेनमेंट जोन  

chat bot
आपका साथी