ऊधमसिंह नगर में 40 किलो डोडा के साथ बदायूं का तस्कर गिरफ्तार, ट्रक चालकों को करता था सप्लाई

पूछताछ में उसने अपना नाम कनकपुर भटौली थाना दातागंज बदायूं निवासी दिनेश कश्यप पुत्र महेंद्र पाल बताया। बताया कि बरामद डोडा वह ङ्क्षबदुखेड़ा में ट्रक चालकों को सप्लाई करने जा रहा था। बाद में पुलिस ने दिनेश के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में केस दर्ज कर जेल भेज दिया।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 11:03 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 11:03 PM (IST)
ऊधमसिंह नगर में 40 किलो डोडा के साथ बदायूं का तस्कर गिरफ्तार, ट्रक चालकों को करता था सप्लाई
डोडा वह दातागंज से सस्ते दामों पर खरीदकर किच्छा के भंगा लाता था। भंगा में ही गोदाम बनाया है

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : ट्रक चालकों को डोडा सप्लाई करने जा रहे तस्कर को एंटी ड्रग्स टास्क फोर्स की टीम ने दबोच लिया। इस दौरान उसके पास से चार प्लास्टिक के बैग में 40 किलो डोडा बरामद हुआ। बाद में पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया।

एसपी सिटी ममता बोहरा ने बताया कि एंटी ड्रग्स टास्क फोर्स नशीले पदार्थों के तस्करों की धरपकड़ में जुटी हुई है। रविवार रात टीम को सूचना मिली कि एक युवक नशीला पदार्थ लेकर किच्छा से रुद्रपुर की ओर आ रहा है। इस पर एंटी ड्रग्स टास्क फोर्स प्रभारी कमाल खान टीम के साथ किच्छा रोड स्थित एक अस्पताल के पास पहुंच गए। जहां पर टीम ने चेङ्क्षकग शुरू कर दी। यह देख स्कूटर सवार एक युवक मुडऩे लगा। शक होने पर टीम ने उसका पीछा कर पकड़ लिया। तलाशी में उसके पास से चार प्लास्टिक के कट्टों में 40 किलो डोडा बरामद हुआ। पूछताछ में उसने अपना नाम कनकपुर, भटौली, थाना दातागंज, बदायूं निवासी दिनेश कश्यप पुत्र महेंद्र पाल बताया। बताया कि बरामद डोडा वह ङ्क्षबदुखेड़ा में ट्रक चालकों को सप्लाई करने जा रहा था। बाद में पुलिस ने दिनेश के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में केस दर्ज कर जेल भेज दिया। एसपी सिटी ममता बोहरा ने बताया कि इससे पहले भी वह जिले में डोडा ट्रक चालकों को कई बार सप्लाई कर चुका है।

दातागंज से लाता था अफीम, किच्छा में बनाया था गोदाम

पुलिस के मुताबिक आरोपित कुछ समय से किच्छा के भंगा में किराए में रह रहा है। पूछताछ में दिनेश ने बताया कि दातागंज में अफीम की खेती होती है। डोडा वह दातागंज से सस्ते दामों पर खरीदकर किच्छा के भंगा लाता था। भंगा में ही उसने एक गोदाम बनाया है, जिसमें वह खरीदे गए डोडा को रखता है और इसके बाद उसे बेचता है।

chat bot
आपका साथी