पोस्ट ऑफिस में तैनात बाबू ने फंदा लगाकर की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखी ये बता

पोस्ट ऑफिस में तैनात बाबू ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को मृतक के कमरे से सुसाइड नोट मिला है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए और फिर बाडी स्‍वजनों को सौंप दी गई।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 08:39 AM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 08:39 AM (IST)
पोस्ट ऑफिस में तैनात बाबू ने फंदा लगाकर की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखी ये बता
पोस्ट ऑफिस में तैनात बाबू ने फंदा लगाकर की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखी ये बता

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : पोस्ट ऑफिस में तैनात बाबू ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को मृतक के कमरे से सुसाइड नोट मिला है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए और फिर बाडी स्‍वजनों को सौंप दी गई। आत्‍महत्‍या के बाद से स्‍वजनों में कोहराम मचा हुआ है।

निवारणनगर भोटियापड़ाव निवासी महेश कुमार (45) पुत्र चंदर राम हल्द्वानी डाकघर में क्लर्क था। शुक्रवार देर शाम उसने स्वनों के साथ बैठकर खाना खाया था। इसके बाद सोने के लिए कमरे में चला गया था। सुबह जब वह कमरे से बाहर नहीं आया तो स्वजनों ने दरवाजा खटखटाया। अंदर से कोई जवाब नहीं आने पर स्वजनों ने दरवाजा तोड़कर देखा तो महेश का शव पंखे के बंधे फंदे से लटका हुआ था।

उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद भोटियापड़ाव चौकी इंचार्ज प्रताप सिंह नगरकोटी मौके पर पहुंचे। उन्होंने शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम को भेजा। चौकी इंचार्ज ने बताया कि मौके से सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमें उसने अपनी पत्नी को सॉरी लिखकर माफ करने को कहा है। बताया कि कुछ दिन पहले मृतक को उनकी पत्नी ने किसी से बात करते देख लिया था। इसको लेकर वह तनाव में आ गए थे। फिलहाल शव पीएम के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

शराब का नशा सिर चढऩे पर गटका जहर, मौत

जहर गटकने से सुंदरखाल थाना मुक्तेश्वर निवासी 50 वर्षीय कुंदन सिंह की मौत हो गई। उनकी पत्नी नंदी देवी का कहना है कि पति नशे के आदी थे। शुक्रवार रात भी वह घर शराब पीकर आए थे। शनिवार की सुबह फिर शराब पी ली। उसका कहना था कि गांव में एक युवक की मौत हुई थी। पति ने उससे वहां जाने के लिए कहा था। वह वहां जाने ही वाली थी कि पति ने जहर खा लिया। बताया कि शराब का नशा सिर पर चढऩे पर जहर खा लिया, जिससे उनकी मौत हो गई। पुलिस ने शव पीएम के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

chat bot
आपका साथी