जिला कोर्ट के वरिष्‍ठ अधिवक्ता से लूटपाट की कोशिश, इसलिए भागे बदमाश nainital news

चैंबर में काम निपटाने के बाद बाजार से घरेलू सामान लेकर लेकर घर लौट रहे जिला कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता से नकाबपोश दो बदमाशों ने लूटपाट का प्रयास किया।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Fri, 15 Nov 2019 07:08 PM (IST) Updated:Fri, 15 Nov 2019 07:08 PM (IST)
जिला कोर्ट के वरिष्‍ठ अधिवक्ता से लूटपाट की कोशिश, इसलिए भागे बदमाश  nainital news
जिला कोर्ट के वरिष्‍ठ अधिवक्ता से लूटपाट की कोशिश, इसलिए भागे बदमाश nainital news

नैनीताल, जेएनएन : चैंबर में काम निपटाने के बाद बाजार से घरेलू सामान लेकर लेकर घर लौट रहे जिला कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता से नकाबपोश दो बदमाशों ने लूटपाट का प्रयास किया। पीछे से आ रहे अन्य व्यक्ति को देख दोनों बदमाश फरार हो गए। घटना से अधिवक्ताओं में गुस्सा है। तल्लीताल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

जिला कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता एमबी सिंह के अनुसार गुरुवार शाम साढ़े सात बजे वह गांधी आश्रम तल्लीताल के समीप चैंबर से घर को निकले। बाजार से घरेलू सामान लेकर वह अपने आवास जॉयविला जा रहे थे कि कॉनिस्टम कोठी के पास नकाबपोश दो युवकों ने पीछे से पकड़ लिया और लूट करने लगे। तभी पीछे से उनके परिचित मुन्ना जोशी आए, जिन्हें देख बदमाश भाग गए। अधिवक्ता सिंह के अनुसार दोनों नकाबपोशों की आयु करीब 15-16 साल थी। जिलाधिकारी आवास के समीप हुई इस वारदात ने क्षेत्रवासी भयभीत हैं। शुक्रवार को अधिवक्ताओं ने एसएसपी सुनील मीणा से मुलाकात कर बदमाशों की पहचान कर उनके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। उधर, आशंका जताई जा रही है कि लूटपाट की कोशिश करने वाले स्मैक के लती हो सकते हैं। जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष हरिशंकर कंसल, सचिव अरुण बिष्ट, पूर्व अध्यक्ष ज्योति प्रकाश, वरिष्ठ उपाध्यक्ष प्रदीप परगांई, मनीष जोशी आदि ने बदमाशों को पकडऩे की मांग की है। साथ ही गश्त बढ़ाने का आग्रह किया है।

यह भी पढ़ें :प्रधान व उसके पति को पंचायत के बजट में घपला करने के मामले का हाईकोर्ट ने स्‍वत: संज्ञान लिया

chat bot
आपका साथी