रुद्रपुर में युवक को अगवा करने की कोशिश, दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट

आदर्श कालोनी क्षेत्र में कार से युवक को अगवा करने का प्रयास किया गया। विरोध करने पर दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी डंडे चले। इससे मौके पर अफरातफरी मच गई। सूचना पर जब तक पुलिस पहुंचती दोनों पक्षों के लोग फरार हो गए।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 10:48 AM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 10:48 AM (IST)
रुद्रपुर में युवक को अगवा करने की कोशिश, दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट
रुद्रपुर में युवक को अगवा करने की कोशिश, दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : आदर्श कालोनी क्षेत्र में कार से युवक को अगवा करने का प्रयास किया गया। विरोध करने पर दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी डंडे चले। इससे मौके पर अफरातफरी मच गई। सूचना पर जब तक पुलिस पहुंचती दोनों पक्षों के लोग फरार हो गए। मारपीट की वायरल वीडियो शहर में चर्चा का कारण बना हुआ है। वहीं पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपितों के संबंध में जानकारी जुटाने में जुट गई है।

सोमवार रात 10 बजे के आसपास आदर्श कालोनी के घास मंडी क्षेत्र में कार सवार और एक अन्य युवक के बीच विवाद हुआ था। इसके बाद कार सवार युवक अपने एक साथी की मदद से दूसरे युवक को जबरन कार में डालकर अगवा करने का प्रयास करने लगा। यह देख युवक ने विरोध किया तो उसे जमकर पीटा गया। बताया जा रहा है कि कुछ देर बाद कार सवार के आधा दर्जन साथी दो-तीन बुलेट पर पहुंच गए और युवक को कार में अगवा करने की नियत से बैठा लिया। जिसके बाद युवक दूसरे ओर से बाहर आ गया। इसी बीच उसके साथी भी पहुंच गए और दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। इससे मौके पर अफरातफरी मच गई।

यह देख स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर जब तक कोतवाली पुलिस पहुंचती दोनों पक्षों के लोग फरार हो गए। मंगलवार को आदर्श कालोनी में हुई मारपीट का वीडियो इंटरनेट मीडिया में वायरल हो गया, जो चर्चा का कारण बना हुआ है। एसएसआई सतीश चंद्र कापड़ी ने बताया कि मारपीट करने वालों का पता लगाया जा रहा है। इसके लिए वायरल वीडियो की भी मदद ली जा रही है। बताया कि जल्द ही आरोपितों का पता लगाकर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी