किशोरी के अपहरण की कोशिश, छोई में हगामा

अपनी मौसी के घर यहां निकटवर्ती छोई गांव में आई एक किशोरी को बाजपुर से पहुंचे दो युवकों ने अपहरण करने का प्रयास किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 04:08 AM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 06:10 AM (IST)
किशोरी के अपहरण की कोशिश, छोई में हगामा
किशोरी के अपहरण की कोशिश, छोई में हगामा

संवाद सहयोगी, रामनगर: अपनी मौसी के घर यहां निकटवर्ती छोई गांव में आई एक किशोरी को बाजपुर से पहुंचे दो युवकों ने अगवा करने का प्रयास किया। इसके चलते खूब हंगामा हुआ। इस पर बीच बचाव में आए किशारी के रिश्तेदारों व परिजनों से मारपीट की गई। आरोपितों ने किशोरी से भी छेड़खानी व अभद्रता की। घटना सोमवार शाम की बताई जा रही है। इस मामले में पुलिस ने कुल आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक बाजपुर के गोबरा निवासी किशोरी इटर की छात्रा है। वह इन दिनों रामनगर के ग्राम छोई में अपनी मौसी के घर आई थी। बताया जा रहा है बाजपुर से पहुंचे दो युवकों विजेंद्र सिंह व सतनाम सिंह ने छोई पहुंचकर उसे अगवा करने का प्रयास किया। इस पर किशोरी के रिश्तेदारों ने एक युवक को पकड़ लिया जबकि दूसरा साथी फरार हो गया। इसके बाद युवक के परिजन व अन्य कई लोग कुछ ही देरी में बाजपुर से छोई आ धमके और उन्होंने ने भी किशोरी के रिश्तेदारों से मारपीट कर दी। इस दौरान बीच बचाव में आए किशोरी के चाचा से भी मारपीट की गई।

पीड़ित पक्ष ने देर शाम रामनगर पुलिस को घटना की तहरीर सौंपी। मामले की जांच के बाद पुलिस ने ऊधमसिंह नगर के थाना बाजपुर के जोगीपुरा गांव निवासी विजेंद्र सिंह, उसके पिता दलवीर सिंह, दोस्त सतनाम सिंह, हरजिंदर सिंह, कक्कू सिंह, लाला सिंह, संदीप सिंह व खुशाल सिंह के खिलाफ अपहरण का प्रयास, मारपीट, व धमकी देने का मुकदमा दर्ज कर लिया। कोतवाल रवि सैनी ने बताया कि मंगलवार को आरोपित विजेंद्र सिंह, सतनाम सिंह व हरजिंदर सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। शेष आरोपितों की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी