रंजिशन घर में घुसकर किया हमला, महिलाओं से की अभद्रता, नौ लोगों के खिलाफ केस दर्ज

नजीर अहमद पुत्र चंद्रा ने बताया कि मोहल्ले में ही रहने वाले परिवार से उनका विवाद है। 10 नवंबर की रात को दूसरे पक्ष के राजू पुत्र रहीश खलील शाहिद बबुआ बंडा युसूफ रहीश अब्दुल जैनुल उनके घर के बाहर आए और गालीगलौज् करने लगे।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 03:54 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 03:54 PM (IST)
रंजिशन घर में घुसकर किया हमला, महिलाओं से की अभद्रता, नौ लोगों के खिलाफ केस दर्ज
जांच रम्पुरा चौकी प्रभारी अनिल जोशी को सौंपी गई है।

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : रंजिशन घर में घुसकर खेड़ा निवासी व्यक्ति पर हमला कर दिया गया। बीच बचाव को आई परिवार की महिलाओं से अभद्रता की गई। साथ ही घर में पथराव कर ईंट और पत्थरों से तोड़फोड़ कर दिया गया। शोर शराबा होने पर आसपास के लोगों को एकत्र होता देख हमलावर देख लेने की धमकी देकर फरार हो गए। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने 23 दिन बाद 9 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

खेड़ा, वार्ड नंबर 17 निवासी नजीर अहमद पुत्र चंद्रा ने बताया कि मोहल्ले में ही रहने वाले परिवार से उनका विवाद है। 10 नवंबर की रात को वह परिवार के साथ घर में ही था। इसी बीच दूसरे पक्ष के राजू पुत्र रहीश, खलील, शाहिद, बबुआ, बंडा, युसूफ, रहीश, अब्दुल, जैनुल उनके घर के बाहर आए और गालीगलौज् करने लगे। उसके विरोध करने पर आरोपितों ने उस पर हमला कर दिया। जिससे वह घायल हो गया। यह देख घर में मौजूद महिलाएं बीच बचाव को आई तो आरोपितों ने उन पर भी पथराव कर दिया। साथ ही लाठी डंडे लेकर घर में घुस आए और तोड़फोड़ शुरू कर दी।

शोर शराबा होने पर लोग एकत्र होने लगे तो आरोपित ईंट और पत्थरों से पथराव करते हुए फरार हो गए। नजीर अहमद ने पुलिस से आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने 23 दिन बाद हमले के 9 आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसएसआइ सतीश चंद्र कापड़ी ने बताया कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज किया गया है। जांच रम्पुरा चौकी प्रभारी अनिल जोशी को सौंपी गई है।

chat bot
आपका साथी