रंजिशन धारदार हथियार से हमला, लगे 60 टांके, पीड़ित की शिकायत पर पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज

रम्पुरा निवासी युवक पर रंजिशन तमंचे के बल पर हमला कर दिया गया। जिससे वह घायल हो गया और उसके सिर पर 60 टांके आए। इस मामले में पीड़ित की शिकायत के बाद पुलिस ने पांच हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 04:33 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 04:33 PM (IST)
रंजिशन धारदार हथियार से हमला, लगे 60 टांके, पीड़ित की शिकायत पर पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज
राम बहादुर की शिकायत पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : दवा और सैनेटाइजर लेकर घर लौट रहे रम्पुरा निवासी युवक पर रंजिशन तमंचे के बल पर हमला कर दिया गया। जिससे वह घायल हो गया और उसके सिर पर 60 टांके आए। इस मामले में पीड़ित की शिकायत के बाद पुलिस ने पांच हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक रम्पुरा वार्ड नंबर 24 निवासी राम बहादुर ने बताया कि उसके भतीजे दीपक के साथ कुछ समय पहले मोहल्ले के ही कमलेश पत्नी स्व.महावीर के पुत्र बंटी, कृष्णा, अजय ने हमला किया था। इस मामले में दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया था। इसके बाद से कमलेश का परिवार उनसे रंजिश रखने लगा था। एक मई की शाम को वह दवा और सैनेटाइजर लेकर घर को लौट रहा था। इस दौरान उसे अकेला देख बंटी, अजय व कृष्णा ने घेर लिया और गालीगलौच करते हुए हमला कर दिया।

बताया कि इस बीच सुरेश व उनकी मां कमलेश भी आ गई। आरोप है कि इस दौरान उन्होंने तमंचे के बल पर धारदार हथियार से उस पर वार किए। जिससे वह घायल हो गया। बाद में आराेपित उसे मरा समझकर चले गए। गंभीर हालत में उसे स्वजनों ने पड़ोसियों की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसके सिर पर करीब 60 टांके आए। राम बहादुर की शिकायत पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। कोतवाल एनएन पंत ने बताया कि जांच की जा रही है। जांच के बाद आरोपितों की गिरफ्तारी की जाएगी।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी