मलसा में पिता पुत्र समेत कइयों पर हमला, लहराए तमंचे, सात पर केस दर्ज

बाहरी राज्य से रिश्तेदारी में आए लोगों का विरोध करना मलसा निवासी पिता पुत्र को महंगा पड़ गया। आरोप है कि दूसरे पक्ष के लोगों ने पिता पुत्र समेत कई ग्रामीणों पर हमला कर दिया। बाद में हमलावर तमंचे लहराकर देख लेने की धमकी देकर फरार हो गए।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Tue, 04 May 2021 05:50 PM (IST) Updated:Tue, 04 May 2021 05:50 PM (IST)
मलसा में पिता पुत्र समेत कइयों पर हमला, लहराए तमंचे, सात पर केस दर्ज
पुलिस ने सात लोगों पर केस दर्ज कर लिया है।

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : कोरोना काल में बाहरी राज्य से रिश्तेदारी में आए लोगों का विरोध करना मलसा निवासी पिता पुत्र को महंगा पड़ गया। आरोप है कि दूसरे पक्ष के लोगों ने पिता पुत्र समेत कई ग्रामीणों पर हमला कर दिया। जिससे मौके पर अफरातफरी मच गई। बाद में हमलावर तमंचे लहराकर देख लेने की धमकी देकर फरार हो गए। मामले की शिकायत पर पुलिस ने सात लोगों पर केस दर्ज कर लिया है।

  ग्राम मलसा निकासी अशोक कुमार ने बताया कि कोरोना संक्रमण के चलते बाहरी लोगों के गांव में आने जाने से मनाही है। गांव के ही ताहिर खां की पुत्री का विवाह बरेली निवासी सुहैल से हुआ है। वर्तमान में वह अपने पति के साथ चंडीगढ़ रहती है। पिछले कुछ दिनों से वह अपने पिता ताहिर खां के घर में आकर रह रही थी।

30 अप्रैल की रात स्कूटी से सुहैल अपने ससुर ताहिर खां के घर आया। बताया जा रहा है कि इसकी उन्होंने पुलिस को कोई जानकारी नहीं दी और न कोई जांच कराई। इसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी थी।

दो मई को ताहिर खां को गांव के पंचायत घर में बुलाकर समझाने का प्रयास किया गया लेकिन वह भड़क गया। कहने लगा कि दामाद पुत्री को लेकर चला गया है, लेकिन पुलिस को सूचना देकर अच्छा नही किया। उसने अपने पुत्र शोएब व इंदिरा कालोनी, गली नंबर चार निवासी उसके साथी सागर अनेजा पुत्र मंगत अनेजा के साथ ही एक अन्य व्यक्ति तथा गांव के राजकुमार कक्कड़ उर्फ राजू भाई, अमित कक्कड़ व गौतम कक्कड़ को पंचायत घर बुला लिया। इस दौरान उन्होंने एकराय होकर धारदार हथियार व लकड़ी की फंटी लेकर उस पर और उसके पुत्र अनमोल बांगा को जान से मारने की नियत से हमला कर दिया।

मौके पर गांव के तीश कुमार, प्रदीप कामरा, अंकित व रजत ने बचाने का प्रयास किया तो उन पर भी हमला कर दिया गया। शोर शराबा होने पर ग्रामीण एकत्र हुए तो शोएब व सागर अनेजा ने तमंचा निकालकर लहराए और जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। इसकी शिकायत पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। सीओ अमित कुमार ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है, जांच की जा रही है। इसके बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी