रुद्रपुर में लूट के उत्‍तर प्रदेश निवासी फरार हिस्ट्रीशीटर के घर की कुर्की

2019 को शिमला पिस्तौर रुद्रपुर स्थित सवितार आटो कंपनी के गार्ड को बंधक बना कर बदमाशों ने लाखों कीमत के पाट्र्स लूट लिए थे। पुलिस ने तीन बदमाश रवि ओमवीर व नईम को गिरफ्तार कर लिया था। जबकि उनका चौथा साथी बरेली निवासी राशिद उर्फ पच्चू फरार हो गया था।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Wed, 06 Jan 2021 12:06 AM (IST) Updated:Wed, 06 Jan 2021 07:21 AM (IST)
रुद्रपुर में लूट के उत्‍तर प्रदेश निवासी फरार हिस्ट्रीशीटर के घर की कुर्की
बीते दिनों पुलिस ने फरार राशिद के खिलाफ कुर्की प्रक्रिया की कार्रवाई कर उसके घर नोटिस चस्पा किया था।

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर ऊधमसिंह नगर : कंपनी गार्ड को बंधक बनाकर लाखों के पाट्र्स लूट में शामिल उप्र के हिस्ट्रीशीटर के घर की पुलिस ने कुर्की कर दी है। साथ ही उसकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक उसकी गिरफ्तारी के लिए उप्र पुलिस से भी संपर्क किया गया है।

चौकी प्रभारी बगवाड़ा मुकेश मिश्रा ने बताया कि 15 दिसम्बर 2019 को शिमला पिस्तौर रुद्रपुर स्थित सवितार आटो कंपनी के गार्ड को बंधक बना कर बदमाशों ने लाखों कीमत के पाट्र्स लूट लिए थे। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी थी। बाद में पुलिस ने लूटे गए पाट्र्स और एक बाइक के साथ तीन बदमाश रवि, ओमवीर व नईम को गिरफ्तार कर लिया था।

जबकि उनका चौथा साथी ग्राम रम्पुरा थाना शेरगढ़ बरेली निवासी हिस्ट्रीशीटर राशिद उर्फ पच्चू फरार हो गया था। मगर पुलिस को वह अब तक हाथ नहीं लगा। बीते दिनों पुलिस ने फरार राशिद के खिलाफ कुर्की प्रक्रिया की कार्रवाई कर उसके घर नोटिस चस्पा किया था। सोमवार को चौकी प्रभारी मुकेश मिश्रा, कांस्टेबल मनोज करायत के साथ शेरगढ़ थाने पहुंचे और स्थानीय पुलिस की मदद से फरार राशिद के घर की कुर्की की।

बरेली के शेरगढ़ थाने का हिस्ट्रीशीटर है राशिद

चौकी प्रभारी मुकेश मिश्रा ने बताया कि राशिद ऊर्फ पच्चू के घर से बरामद सामान संबंधित थाना पुलिस के सुपर्द कर दिया गया है। बताया कि फरार लुटेरा शेरगढ़ थाने का हिस्ट्रीशीटर है और उसके खिलाफ वहां पर 10 केस दर्ज हैं।

chat bot
आपका साथी