आइए, आज हम सब मिलकर सर्वधर्म प्रार्थना में शामिल हाेकर कोरोना योद्धाओं का बढ़ाएं मनोबल

आइए आज हम सब मिलकर सर्वधर्म प्रार्थना में शामिल होते हैं। हमें उनके लिए प्रार्थना करनी हैं जिनकी कोरोना के चलते असामयिक मौत हो गई थी। साथ ही उनका मनोबल बढ़ाना है जो कोरोना योद्धा के तौर पर दिन-रात ड्यूटी में डटे हैं। साथ ही अस्पताल में भर्ती हैं।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 07:07 AM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 07:07 AM (IST)
आइए, आज हम सब मिलकर सर्वधर्म प्रार्थना में शामिल हाेकर कोरोना योद्धाओं का बढ़ाएं मनोबल
आइए, आज हम सब मिलकर सर्वधर्म प्रार्थना में शामिल हाेकर कोरोना योद्धाओं का बढ़ाएं मनोबल

हल्द्वानी, जागरण संवाददाता : आइए, आज हम सब मिलकर सर्वधर्म प्रार्थना में शामिल होते हैं। हमें उनके लिए प्रार्थना करनी हैं, जिनकी कोरोना के चलते असामयिक मौत हो गई थी। साथ ही उनका मनोबल बढ़ाना है, जो कोरोना योद्धा के तौर पर दिन-रात ड्यूटी में डटे हैं। साथ ही अस्पताल में भर्ती हैं। इसके लिए दैनिक जागरण ने सर्वधर्म प्रार्थना का आयोजन करना है। जिसमें उत्तराखंड के सभी वर्ग का समर्थन मिल चुका है।

पूर्वाह्न 11 बजे आप जहां भी रहें, घर में या कार्यालय में, कुछ क्षण के लिए रूक जाएं और प्रार्थना करें। शहर के राजनीति, सामाजिक, धार्मिक, व्यापारिक संगठनों के अलावा डाक्टर, शिक्षक, पूर्व सैन्य अधिकारी व सभी सरकारी व निजी विभागों के कर्मचारी भी शामिल होंगे। जो पिछले कई दिनों से सर्वधर्म प्रार्थना में शामिल होने की अपील भी कर रहे हैं।

पूर्व अध्यक्ष गजराज बिष्ट ने कहा कि कोरोना योद्धाओं के जज्बे को सलाम। हम सभी उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं। इस महामारी में जिनका निधन हुआ, उनकी आत्म की शांति के लिए प्रार्थना करते हैं। दैनिक जागरण के सर्वधर्म प्रार्थना में सभी के शामिल होने की अपील भी करते हैं।

सोनू मेहता, पूर्व मंडलीय मंत्री, राजकीय शिक्षक संघ ने बताया कि कोरोना योद्धाओं को नमन। इन लोगों ने अपनी जिंदगी को दांव लगाकर आम लोगों को जीवनदान देने का काम किया। यह में बहुत कुछ सिखाते हैं। आज दैनिक जागरण के सर्वधर्म में प्रार्थना में शामिल होकर इन सभी का मनोबल बढ़ाए।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी