काशीपुर निवासी फौजी ने मेरठ में गोली मारकर की आत्महत्या

आरवीसी सेंटर में ही तैनात जवान काशीपुर के गड्ढा कॉलोनी निवासी देवेंद्र सिंह बिष्ट आर्मी नंबर 7242712 पुत्र हरक सिंह मेरठ ने सरकारी इंसास से अपने को गोली मार ली है जिसे इलाज के लिए मिलिट्री अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 03:27 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 03:27 PM (IST)
काशीपुर निवासी फौजी ने मेरठ में गोली मारकर की आत्महत्या
देवेंद्र का 12 साल का पुत्र, 8 साल की पुत्री और डेढ़ साल का लड़का है।

जागरण संवाददाता, काशीपुर : काशीपुर के सेना के आरवीसी सेंटर जवान ने मेरठ में इंसास राइफल से खुद को गोली मार ली। मिलिट्री अस्पताल में उपचार के दौरान जवान की मौत हो गई।

गुरुवार को दोपहर 12 बजे के करीब आर्मी मैन राजू यादव आरवीसी सेंटर कैंट की तरफ से सूचना दी गई। बताया गया कि आरवीसी सेंटर में ही तैनात जवान काशीपुर के गड्ढा कॉलोनी निवासी देवेंद्र सिंह बिष्ट आर्मी नंबर 7242712 पुत्र हरक सिंह मेरठ ने सरकारी इंसास से अपने को गोली मार ली है, जिसे इलाज के लिए मिलिट्री अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक फौजी के भाई विजय बिष्ट ने बताया कि देवेंद्र तीन भाई हैं। बड़ा भाई संतोष भी कुमाऊं रेजीमेंट में तैनात था। जोकि रिटायरमेंट हो चुका है। बताया कि देवेंद्र का 12 साल का पुत्र, 8 साल की पुत्री और डेढ़ साल का लड़का है।

भाई देवेंद्र तीन साल पहले ही मेरठ गया था । इससे पहले वह जम्मू में तैनात था। बताया कि देवेंद्र के दोस्त और एक मिलिट्री ऑफिसर ने सूचना दी कि देवेंद्र को हथियार की सफाई के दौरान गोली लगी है।  शव उनकी भाभी के सुपुर्द किया जाएगा।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी