किशोरियों की खरीद-फरोख्त में राजस्थान का एक और युवक गिरफ्तार

सीमांत जिले पिथौरागढ़ की दो किशोरियों को 90 हजार रुपये में बेचे जाने के मामले में पिथौरागढ़ पुलिस ने राजस्थान के एक और युवक को गिरफ्तार कर लिया है। युवती की मां सौतेले पिता सहित राजस्थान के दो युवक पहले ही गिरफ्तार किए जा चुके हैं।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sun, 18 Jul 2021 07:31 AM (IST) Updated:Sun, 18 Jul 2021 07:31 AM (IST)
किशोरियों की खरीद-फरोख्त में राजस्थान का एक और युवक गिरफ्तार
किशोरियों की खरीद-फरोख्त में राजस्थान का एक और युवक गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, पिथौरागढ़ : सीमांत जिले पिथौरागढ़ की दो किशोरियों को 90 हजार रुपये में बेचे जाने के मामले में पिथौरागढ़ पुलिस ने राजस्थान के एक और युवक को गिरफ्तार कर लिया है। युवती की मां, सौतेले पिता सहित राजस्थान के दो युवक पहले ही गिरफ्तार किए जा चुके हैं।

जिला मुख्यालय के एक नजदीकी गांव में रहने वाली दो नाबालिगों का सौदा उनके माता-पिता ने राजस्थान के एक युवक से 90 हजार रू पये में कर दिया था। किशोरियों को लेकर राजस्थान को जा रहे राहुल यादव निवासी अलवर राजस्थान, तुलसी चौधरी निवासी भरतपुर राजस्थान, चालक सनी सिंह निवासी बनबसा चम्पावत, चंद्रप्रकाश निवासी ग्राम चिंगरी पिथौरागढ़, दीपू राम सुनार निवासी बैतड़ी नेपाल, युवतियों की मां मीना देवी को शुक्रवार को पुलिस ने ऐंचोली चेक पोस्ट पर गिरफ्तार कर लिया था।

पकड़े गए लोगों से हुई पूछताछ के बाद मामले में भरतपुर राजस्थान निवासी वेद प्रकाश ठाकुर की संलिप्तता भी सामने आई। वेद प्रकाश पिथौरागढ़ नहीं आया वह खटीमा के चकरपुर में ही राजस्थान नंबर के ईको वाहन को लेकर बाकी लोगों का इंतजार कर रहा था। वेद प्रकाश की संलिप्तता सामने आने के बाद एसआइ प्रकाश पांडेय ने चकरपुर पहुंचकर वेद प्रकाश को गिरफ्तार कर लिया। वेद प्रकाश को वाहन सहित पुलिस पिथौरागढ़ ले आई है। सभी आरोपितों के खिलाफ धारा 370, 372, 373, 366 और 81 किशोर न्याय और संरक्षण अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

chat bot
आपका साथी