चरस तस्करी में फरार सरगना पुलिस जवान की गिरफ्तारी को चम्पावत पहुंची दूसरी टीम

यूएस नगर एसएसपी दलीप सिंह कुंवर के निर्देश पर रविवार को किच्छा कलकत्ता चौकी इंचार्ज कैलाश चंद्र नगरकोटी दो सिपाहियों के साथ चम्पावत पहुंचे हैं। टीम ने सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ कई लोगों से पूछताछ किए। जिसमें उन्हें कई अहम सुराग हाथ लगे हैं।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 11:33 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 11:33 PM (IST)
चरस तस्करी में फरार सरगना पुलिस जवान की गिरफ्तारी को चम्पावत पहुंची दूसरी टीम
एसपी ने जवान की छवि पर दाग लगने व ड्यूटी से गायब होने पर जवान को निलंबित कर दिया है।

जागरण संवाददाता, चम्पावत : नशे के कारोबार में शामिल मुख्य सरगना पुलिस कर्मी की गिरफ्तारी को लेकर यूएस नगर से दूसरी टीम भी चम्पावत पहुंच गई है। दोनों ही टीमें लोहाघाट क्षेत्र में जवान की तलाश करने में जुटी हुई है लेकिन अभी तक जवान का पता नहीं चला है। वहीं एसपी ने जवान की छवि पर दाग लगने व ड्यूटी से गायब होने पर जवान को निलंबित कर दिया है।

बीती 12 जून को चम्पावत जिले के रहने वाले व पिथौरागढ़ जनपद में तैनात दो सिपाहियों के साथ चार लोगों को यूएस नगर के किच्छा में आठ किलो चरस के साथ किच्छा पुलिस ने गिरफ्तार किया था। दोनों सिपाही मूल रूप से चम्पावत जिले के ही निवासी हैं। मामले में चम्पावत कोतवाली में तैनात सिपाही प्रदीप फत्र्याल का मुख्य सरगना होने का नाम सामने आने पर पुलिस जांच में जुट गई। जांच में अब तक पता चला कि पुलिस जवान प्रदीप वर्दी की आड़ में चम्पावत से सस्ते दामों में चरस खरीदकर यूएस नगर समेत अन्य इलाकों में तस्करी करता था। इसको लेकर किच्छा पुलिस को काफी साक्ष्य भी मिले हैं। यूएस नगर एसएसपी दलीप सिंह कुंवर के निर्देश पर रविवार को किच्छा कलकत्ता चौकी इंचार्ज कैलाश चंद्र नगरकोटी दो सिपाहियों के साथ चम्पावत पहुंचे हैं। टीम ने सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ कई लोगों से पूछताछ किए। जिसमें उन्हें कई अहम सुराग हाथ लगे हैं। मगर पुलिस अभी तक गायब सरगना जवान की तलाश नहीं कर पाई है।

जवान लगातार अपनी लोकेशन बदल रहा है। सूत्रों का यह भी कहना है कि जवान किसी वकील के जरिए जमानत लेने में जुटा हुआ है। बहरहाल दागदार छवि वाले जवान प्रदीप फत्र्याल को एसपी लोकेश्वर सिंह ने मंगलवार को निलंबित कर दिया है। वहीं जवान की गिरफ्तारी के लिए एसएसपी दलीप सिंह कुंवर के निर्देश पर थानाध्यक्ष पुलभट्टा विनोद जोशी भी सिपाहियों संग बुधवार को चम्पावत पहुंच गए। दोनों ही टीमें लोहाघाट क्षेत्र में अलग-अलग जगह दबिश देकर जवान को पकडऩे में जुटी हुई है लेकिन अभी तक जवान पकड़ में नहीं आया है।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी