Double Murder in US Nagar : आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस का किया विरोध, शव उठाने से पहले गिरफ्तारी की मांग

प्रीत नगर स्थित घटनास्थल पर लोग एकत्र हो गए। इस दौरान पुलिस मौके पर गुरुकीर्तन सिंह के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को ले जाने की तैयारी करने लगी। यह देख ग्रामीण भड़क उठे। उन्होंने चेतावनी दी कि जब तक आरोपितोें की गिरफ्तारी नहीं होती वह शव नहीं उठने देंगे।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 06:02 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 06:02 PM (IST)
Double Murder in US Nagar : आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस का किया विरोध, शव उठाने से पहले गिरफ्तारी की मांग
आक्रोशित ग्रामीणों को देख पुलिस अधिकारी और कर्मचारियों के भी पसीने छूटे गए।

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर: दो सगे भाइयों की मौत से ग्रामीण आक्रोशित हो गए। मौके पर पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम को पुलिस ले जाने लगी तो ग्रामीणों ने विरोध करना शुरू कर दिया। इस दौरान उनका कहना था कि जब तक आरोपित गिरफ्तार नहीं होंगे, शव सड़क पर ही पड़ा रहेगा। जिस पर एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने ग्रामीणों को जल्द ही हत्यारोपितों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया।

जमीन के मेढ़ के विवाद में मंगलवार दोपहर मल्सी लंका निवासी गुरुकीर्तन सिंह और गुरूपेच को गोली मार दी गई थी। इससे गुरुकीर्तन की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि गंभीर रूप से घायल गुरुपेच को ग्रामीणों ने अस्पताल पहुंचाया। जहां उसकी भी मौत हो गई। दो भाइयाें की मौत से ग्रामीण आक्रोशित हो गए। प्रीत नगर स्थित घटनास्थल पर लोग एकत्र हो गए। इस दौरान पुलिस मौके पर गुरुकीर्तन सिंह के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को ले जाने की तैयारी करने लगी। यह देख ग्रामीण भड़क उठे। उन्होंने चेतावनी दी कि जब तक आरोपितोें की गिरफ्तारी नहीं होती, वह मौके से शव नहीं उठने देंगे।

आक्रोशित ग्रामीणों को देख पुलिस अधिकारी और कर्मचारियों के भी पसीने छूटे गए। इस पर मौके पर पहुंचे एसएसपी दलीप सिंह कुंवर, एसपी सिटी ममता बोहरा, एसपी क्राइम मिथिलेश सिंह ने ग्रामीणों से वार्ता कर समझाने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं माने। बाद में एसएसपी ने जल्द से जल्द आरोपितों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया तो ग्रामीण शांत हुए। इसके बाद पुलिस शव को लेकर पोस्टमार्टम हाउस पहुंची।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी