हल्द्वानी की उन्नति को बिग बी ने दिया खास गिफ्ट, फै‍मिली के साथ फोटो भी खिंचवाई

टेलीविजन शो कौन बनेगा करोड़पति की हॉट सीट पर बैठने वाली हल्द्वानी की उन्नति गुप्ता को केबीसी के होस्ट अमिताभ बच्चन ने पिंक कलर का टैडी गिफ्ट किया।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Thu, 15 Nov 2018 06:58 PM (IST) Updated:Thu, 15 Nov 2018 07:07 PM (IST)
हल्द्वानी की उन्नति को बिग बी ने दिया खास गिफ्ट, फै‍मिली के साथ फोटो भी खिंचवाई
हल्द्वानी की उन्नति को बिग बी ने दिया खास गिफ्ट, फै‍मिली के साथ फोटो भी खिंचवाई

हल्द्वानी, जेएनएन : टेलीविजन शो कौन बनेगा करोड़पति की हॉट सीट पर बैठने वाली हल्द्वानी की उन्नति गुप्ता को केबीसी के होस्ट अमिताभ बच्चन ने पिंक कलर का टैडी गिफ्ट किया। बॉलीवुड के महानायक से मिले इस तोहफे को उन्नति ने खास तरह से सहेज कर रखा है। उन्नति ने बताया कि उनके आग्रह पर अमिताभ ने केबीसी की टीम के साथ गुप्ता परिवार के साथ फैमिली फोटो भी खिंचवाई है, लेकिन यह यादगार तस्वीर केबीसी से उन्हें दिसंबर में मिलेगी।

रामपुर रोड हिमालय फार्म निवासी उन्नति गुप्ता ने कौन बनेगा करोड़पति के जूनियर स्पेशल एपीसोड में पूछे गए सवाल का मोबाइल एप के जरिये सही जवाब दिया था। जिसके बाद उन्हें केबीसी की टीम ने दिल्ली बुलाया था। इंटरव्यू के बाद उनका हॉट सीट के लिए चयन हुआ। जिसके बाद केबीसी टीम ने एक नवंबर को हल्द्वानी आकर उन्नति के आदतों, परिवार व शहर के बारे में डॉक्यूमेंट्री शूट की। बीयरशिबा स्कूल में नैवीं की छात्रा उन्नति के स्कूल में भी डॉक्यूमेंट्री के कुछ दृश्य फिल्माए गए। उन्नति के पिता नारायण प्रसाद गुप्ता सब्जी कारोबारी और मां ममता गुप्ता हाउस वाइफ हैं।

उनके पिता नारायण प्रसाद गुप्ता ने बताया कि उन्नति और पूरे परिवार के साथ महानायक अमिताभ बच्चन से मुलाकात करना उनके लिए यादगार पल रहा। उन्होंने बताया कि केबीसी हॉट सीट के लिए हुई शूटिंग का प्रसारण अभी नहीं किया गया है। शुक्रवार व शनिवार को इसका प्रसारण होने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें : कार में चालते हैं ब्‍लोअर तो ये खबर है आपके लिए जरूरी, जरूर पढ़ें

chat bot
आपका साथी