ऊधमसिंह नगर के किच्छा में स्कूल वैन को बनाया एंबुलेंस, फ्री में दे रहे सेवा

अरनी एजुकेशनल सोसायटी ने अपनी स्कूल वैन को एंबुलेंस में बदल दिया है। संक्रमित के स्वजनों को सिर्फ पीपीई किट का बंदोबस्त करना होगा। एंबुलेंस सेवा किच्छा रुद्रपुर से आसपास के क्षेत्र के लिए उपलब्ध रहेगी। यह सेवा बिल्कुल फ्री होगी।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 09:10 AM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 09:10 AM (IST)
ऊधमसिंह नगर के किच्छा में स्कूल वैन को बनाया एंबुलेंस, फ्री में दे रहे सेवा
इसका लाभ उठाने के लिए 9927913777 पर संपर्क कर सकते हैं।

जागरण संवाददाता, किच्छा (ऊधमसिंह नगर) : कोरोना संक्रमितों की मदद के लिए मिसाल पेश करते हुए अरनी एजुकेशनल सोसायटी ने अपनी स्कूल वैन को एंबुलेंस में बदल दिया है। संक्रमित के स्वजनों को सिर्फ पीपीई किट का बंदोबस्त करना होगा। एंबुलेंस सेवा किच्छा, रुद्रपुर से आसपास के क्षेत्र के लिए उपलब्ध रहेगी। यह सेवा बिल्कुल फ्री होगी। इसका लाभ उठाने के लिए 9927913777 पर संपर्क कर सकते हैं।

कोरोना की दूसरी लहर जहां जोर पकड़ रही है, वहीं उसे हराने के लिए लोगों का जज्बा कोरोना की लहर पर भारी पड़ता दिखाई दे रहा है। पहली लहर में जहां अरनी एजुकेशनल सोसायटी ने लोगों को घरों तक भोजन पहुंचाने का काम किया। वहीं दूसरी लहर में एंबुलेंस की कमी को देखते हुए कोरोना संक्रमितों की मदद के लिए सोसायटी की एकता खड़का ने अपनी पूरी टीम के साथ मदद की पहल की है। उन्होंने अपने स्कूल की वैन को एंबुलेंस बना दिया है। एंबुलेंस में ऑक्सीजन सिलेंडर किट लगाने के साथ अन्य सुविधाएं भी देने का प्रयास किया जा रहा है, जिससे संक्रमित को बिना किसी परेशानी के हायर सेंटर तक पहुंचाया जा सके।

चालक का खर्चा प्रेम कोली ने उठाया

अरनी एजुकेशनल सोसायटी के साथ जुड़े प्रेम कोली ने सोसायटी की संस्थापिका एकता खड़का द्वारा स्कूल वैन को एंबुलेंस बनाने की पहल की तो प्रेम कोली ने उसमें रखे जाने वाले चालक का पूरा खर्च वहन करने की पहल कर मिसाल कायम की।

एंबुलेंस संचालन में दे रहे सहयोग

अरनी एजुकेशनल सोसायटी के सक्रिय सदस्य एंबुलेंस संचालन में अपनी पूरा सहयोग दे रहे है। संचालन में सहयोग देने वालों में संस्थापिका एकता खड़का के साथ प्रेम कोली, हरङ्क्षवदर ङ्क्षसह चुघ बिन्नी, ङ्क्षरकू कोली, हरिओम शर्मा शामिल हैं।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी