अधिवक्ता के आवास में घुसकर मारपीट, पीड़ित परिवार ने कोतवाली पुलिस से लगाई सुरक्षा की गुहार

राम मंदिर बगीचा स्थित अधिवक्ता के आवास में घुसकर मारपीट व तोडफ़ोड़ की गई। पीडि़त ने सपरिवार कोतवाली पहुंचकर पुलिस से कार्रवाई व जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगाई। पुलिस तहरीर के आधार पर मामले की छानबीन में लगी हुई है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 08:19 AM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 08:19 AM (IST)
अधिवक्ता के आवास में घुसकर मारपीट, पीड़ित परिवार ने कोतवाली पुलिस से लगाई सुरक्षा की गुहार
अधिवक्ता के आवास में घुसकर मारपीट, पीड़ित परिवार ने कोतवाली पुलिस से लगाई सुरक्षा की गुहार

हल्द्वानी, जागरण संवाददाता : राम मंदिर बगीचा स्थित अधिवक्ता के आवास में घुसकर मारपीट व तोडफ़ोड़ की गई। पीडि़त ने सपरिवार कोतवाली पहुंचकर पुलिस से कार्रवाई व जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगाई। पुलिस मामले की छानबीन में लगी हुई है।

बरेली रोड पर अब्दुल्ला बिल्डिंग के पास राम मंदिर बगीचा क्षेत्र में अधिवक्ता विकास कुमार शर्मा व उनका परिवार रहता है। रविवार को कोतवाली पहुंचे अधिवक्ता के पिता ने पुलिस को दी तहरीर में लिखा है कि बीते नौ व 11 जून को उनके परिवार पर कातिलाना हमला करने का प्रयास किया गया। जिसमें घर की महिलाओं के साथ बेरहमी से मारपीट व गाली-गलौज की गई।

मुहल्ले के कई लोगों ने एकजुट होकर घर पर पथराव भी किया। रात को एसएसपी प्रीति प्रियदर्शिनी को फोन कर मामले की जानकारी दी। मौके पर पहुंची मेडिकल चौकी पुलिस ने घटनास्थल का जांच कर पीडि़त को आश्वस्त किया। इसके बाद भी पीडि़त अधिवक्ता का परिवार दहशत में है। कोतवाली प्रभारी मनोज रतूड़ी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

आंगन में गेट लगाने पर विवाद

पीडि़त अधिवक्ता ने बताया कि वह सन 1970 से राम मंदिर बगीचा में मकान बनाकर रह रहे थे। उनके घर के पास कुछ लोगों ने अनुकंपा के आधार पर घर बना लिया। बाद में अधिवक्ता के आंगन से यह आवागमन भी करने लगे। बच्चों की सुरक्षा के लिए अधिवक्ता ने आंगन में गेट लगा लिया तो पड़ोस के कुछ लोगों ने विवाद शुरू कर दिया। विरोध करने पर गैंग बनाकर हमला, तोडफ़ोड़ व मारपीट की।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी