टनकपुर में नाबालिग को बहला-फुसलाकर भगाने वाले आरोपित को भेजा जेल

टनकपुर के वार्ड नंबर तीन रेलवे एरिया से एक नाबालिग को बहला फुसला कर भगाने वाले आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर नाबालिग को बरामद कर लिया। साथ ही आरोपित के खिलाफ पाक्सो समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 04:57 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 04:57 PM (IST)
टनकपुर में नाबालिग को बहला-फुसलाकर भगाने वाले आरोपित को भेजा जेल
टनकपुर में नाबालिग को बहला-फुसलाकर भगाने वाले आरोपित को भेजा जेल

संवाद सहयोगी, टनकपुर : टनकपुर के वार्ड नंबर तीन रेलवे एरिया से एक नाबालिग को बहला फुसला कर भगाने वाले आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर नाबालिग को बरामद कर लिया। साथ ही आरोपित के खिलाफ पाक्सो समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया।

15 सितंबर को नाबालिग परिजनों को खटीमा मौसी के घर जाने की बात कहकर निकली थी। शाम होने के बाद भी घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने मौसी को फोन मिलाया तो उसने नाबालिग के उसके घर आने से इंकार कर दिया। जिसके बाद परिजनों ने उसकी काफी खोजबीन की गई। लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग सका।

नाबालिग के पिता मोरपाल ने संदेह जताते हुए कोतवाली में तहरीर दी। जिसमें उन्होंने कहा था कि उसकी नाबालिग बेटी को वार्ड नंबर तीन, रेलवे एरिया का रहने वाला 21 वर्षीय जाहिद पु़त्र जब्बार बहला फुसलाकर भगा ले गया है। जिस पर पुलिस नाबालिग की खोजबीन में तत्परता से जुट गई।

पुलिस ने बुधवार रात दोनों को टनकपुर आईटीआई के पास से एक झाले से बरामद कर लिया। रात में ही दोनों को कोतवाली लाया गया। नाबालिग ने बताया कि युवक उसे बहला फुसला कर ले गया था। एसओ जसवीर चौहान ने बताया कि जाहिद के खिलाफ 363, 366, 376, 506 व पाक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी