युवती का गला दबाकर थप्पड़ जड़ने वाले नशेड़ी मनचले को आज भेजा जाएगा जेल

टेंपो में सवार युवती के साथ छेड़छाड़ करने और गला दबाकर थप्पड़ जड़ने के आरोपित मनचले को आज पुलिस जेल भेजेगी। बीते देर शाम उसका मेडिकल कराया गया था। रिपोर्ट में मनचले के नशे में होने की पुष्टि हुई है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Fri, 10 Sep 2021 01:19 PM (IST) Updated:Fri, 10 Sep 2021 01:19 PM (IST)
युवती का गला दबाकर थप्पड़ जड़ने वाले नशेड़ी मनचले को आज भेजा जाएगा जेल
युवती का गला दबाकर थप्पड़ जड़ने वाले नशेड़ी मनचले को आज भेजा जाएगा जेल

हल्द्वानी, जागरण संवाददाता : टेंपो में सवार युवती के साथ छेड़छाड़ करने और गला दबाकर थप्पड़ जड़ने के आरोपित मनचले को आज पुलिस जेल भेजेगी। बीते देर शाम उसका मेडिकल कराया गया था। रिपोर्ट में मनचले के नशे में होने की पुष्टि हुई है।

बीते गुरुवार को मुखानी थाना निवासी एक युवती ऊंचापुल में अपने मामा के घर गई थी। वापसी में वह एक टेंपो में सवार होकर लौट रही थी। रास्ते में एक युवक ने टेंपो को हाथ दिया और सवार हो गया। कुछ आगे आते ही उसने युवती से छेड़छाड़ शुरू कर दी। टेंपो चालक ने उसे टोका तो मनचले ने उसे पीट दिया। दोनों में मारपीट होते देख युवती टेंपो से उतरी और दूसरे टेंपो में बैठ गई। नशेड़ी मनचला भी उसी टेंपो के पास चला गया। उसने युवती का गला दबाकर थप्पड़ जड़ दिया।

युवती के शोरशराबा करने पर आसपास के लोग एकत्र हो गए। उन्होंने मनचले को पकड़ लिया। इसके बाद सूचना मुखानी पुलिस को दी। एसओ सुशील कुमार मौके पर पहुंचे और आरोपी को हिरासत में ले लिया। उन्होंने बताया की युवती का मेडिकल परीक्षण कराने के बाद उसे परिजनों के हवाले कर दिया। वहीं युवती की तहरीर के आधार पर आरोपी राजेन्द्र सामंत निवासी लामाचौड़ के खिलाफ छेड़छाड़ समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया।उन्होंने बताया कि देर शाम आरोपी का मेडिकल कराया गया था। उसे आज कोर्ट में पेश किया जाएगा।

युवतियों से छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं

एसपी सिटी जगदीश चन्द्र का कहना है कि युवतियों से छेड़छाड़ करने वालों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। मनचलों पर कार्रवाई के लिए पुलिस गश्त कराई जाएगी। उन्होंने बताया कि टेंपो चालकों को भी जागरूक किया जाएगा की नशेड़ियों को टेंपो में न बैठाएं। इसके बाद भी किसी टेंपो में छेड़छाड़ की शिकायत आई तो सम्बंधित चालक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। कहा कि सफर के दौरान किसी भी तरह की परेशानी होने पर युवतियां व महिलाएं पुलिस हेल्पलाइन डायल नम्बर 112 पर सूचना दें।

chat bot
आपका साथी