मोबाइल चोरी करने का आरोपित संक्रमित निकला तो दे दी जमानत, सिपाही आइसोलेट हुए

बेस अस्पताल में बच्चे के इलाज के लिए आई महिला का मोबाइल छीनकर आरोपित फरार हो गया। शिकायत पर पुलिस ने उसे धर दबोचा। चोर को कोतवाली लाया गया जहां उसका कोविड टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद हड़कंप मच गया।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 09:15 AM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 09:15 AM (IST)
मोबाइल चोरी करने का आरोपित संक्रमित निकला तो दे दी जमानत, सिपाही आइसोलेट हुए
मोबाइल चोरी करने का आरोपित संक्रमित निकला तो दे दी जमानत, सिपाही आइसोलेट हुए

हल्द्वानी, जागरण संवाददाता :फिलहाल उसे जमानत दे दी गई है। वहीं उसे पकड़ने वाले सिपाहियों को भी आइसोलेशन में भेज दिया गया है।

बेस अस्पताल में बच्चों के इलाज के लिए 12 अप्रैल को आई महिला का मोबाइल फोन एक युवक छीनकर भाग निकला। जीतपुर नेगी निवासी महिला सुमन पत्नी राकेश मौर्य ने कोतवाली पहुंचकर लूट की तहरीर दी। पुलिस ने मोबाइल फोन की तलाश शुरू कर दी। रविवार 18 अप्रैल की रात को पुलिस ने बनभूलपुरा लाइन नंबर चार निवासी युवक अनस को लूट के मोबाइल फोन के साथ गिरफ्तार कर लिया। मेडिकल जांच में युवक कोरोना संक्रमित निकला तो पुलिस टीम में शामिल सिपाहियों के हाथ, पैर फूल गए।

सिपाहियों को फौरन आइसोलेशन में भेजा गया और उनका सैंपल जांच के लिए भेजा गया। जिसमें से कोतवाली के सिपाही रविंद्र खोलिया, ललित रिखाड़ी व कैलाश आर्या की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। वहीं संक्रमित आरोपित को न्यायालय से जमानत मिल गई है। जिसे होम आइसोलेशन में रखा गया है। जबकि दो अन्य पुलिस कर्मियों की जांच रिपोर्ट अभी तक नहीं आई है। एसएसआई मंगल सिंह नेगी ने बताया कि कोरोना से बचाव के लिए सभी को जरूरी उपाय करने की आवश्यकता है।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी