काशीपुर में ट्रैक्टर से कुचलकर दो लोगों को मारने का आरोपित गिरफ्तार

काशीपुर में ट्रैक्टर से कुचलकर दो लोगों को मारने के आरोपित ट्रैक्टर चालक को रविवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। रविवार सुबह आरोपित अपनी सफाई देने के लिए कोतवाली पहुंचा था। इसी दौरान पुलिस ने उसे पकड़ लिया।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 12:29 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 12:29 PM (IST)
काशीपुर में ट्रैक्टर से कुचलकर दो लोगों को मारने का आरोपित गिरफ्तार
काशीपुर में ट्रैक्टर से कुचलकर दो लोगों को मारने का आरोपित गिरफ्तार

काशीपुर, जागरण संवाददाता : ट्रैक्टर से कुचलकर दो लोगों को मारने के आरोपित ट्रैक्टर चालक को रविवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। रविवार सुबह आरोपित अपनी सफाई देने के लिए कोतवाली पहुंचा था। इसी दौरान पुलिस ने उसे पकड़ लिया।

चार मई को नगर की दुर्गा कालोनी निवासी रेखा पत्नी सुरेश सिंह ने कोतवाली में तहरीर देकर बताया था कि 28 अप्रैल को उनका 19 साल का बेटा शिवम और लगभग 50 वर्षीय मुक्का सिंह प्रतापपुर से अपने घर आ रहे थे। रास्ते में वह सड़क किनारे खड़े होकर बात करने लगे। इसी दौरान ट्रैक्टर संख्या यूपीसी 3558 के चालक ने तेजी व लापरवाही से वाहन चलाते हुए दोनों को टक्कर मार दी। शिवम और मुक्का सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। मौके से गुजर रहे सुमेश कुमार निवासी दुर्गा कॉलोनी ने यह घटना रेखा को बताई।

कोतवाली पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली थी। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही थी कि इसी दौरान रविवार सुबह आरोपित ट्रैक्टर चालक मेरठ के थाना किला परीक्षित गढ़ के गांव बहादुरपुर निवासी दिनेश कुमार पुत्र खजान सिंह खुद ही कोतवाली पहुंच गया। आरोपित हादसे को लेकर पुलिस को अपनी सफाई देने लगा। बाद में एसआइ रूबी मौर्य ने उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपित को कोर्ट के समक्ष पेश करने की तैयारी चल रही है।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी