भाजपा नेता के बेटे पर फायर झोंकने वाला और पुलिस कस्टडी से फरार आरोपित गिरफ्तार

पुलिस कस्टडी से फरार फायरिंग के आरोपित को पुलिस ने सिडकुल ढाल से गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से एक तमंचा भी बरामद किया। बाद में पुलिस ने आरोपित को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Tue, 12 Jan 2021 01:11 PM (IST) Updated:Tue, 12 Jan 2021 01:11 PM (IST)
भाजपा नेता के बेटे पर फायर झोंकने वाला और पुलिस कस्टडी से फरार आरोपित गिरफ्तार
भाजपा नेता के बेटे पर फायर झोंकने वाला और पुलिस कस्टडी से फरार आरोपित गिरफ्तार

रुद्रपुर, जागरण संवाददाता : पुलिस कस्टडी से फरार फायरिंग के आरोपित को पुलिस ने सिडकुल ढाल से गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से एक तमंचा भी बरामद किया। बाद में पुलिस ने आरोपित को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है। जगतपुरा निवासी भाजपा नेता राधेश शर्मा के पुत्र पवन शर्मा पर बुधवार शाम को एक युवक ने तमंचे से फायर झाेंक दिया था।

इस मामले में पुलिस ने मालवीय नगर, शिमला बहादुर, ट्रांजिट कैंप निवासी प्रबल जौहरी उर्फ सन्नी पुत्र उमेश जौहरी को गिरफ्तार कर लिया था। साथ ही उसके खिलाफ केस दर्ज कर उसे आवास विकास चौकी से कांस्टेबल हरीश चंद्र और मनोज कुमार बाइक पर ट्रांजिट कैंप थाने ले जा रहे थे। इसी बीच रास्ते में बाइक रपटी तो वह फरार हो गया था।

इस पर एसएसपी ने डयूटी में लापरवाही पर कांस्टेबल हरीश चंद्र और मनोज कुमार को निलंबित कर दिया था। तब से पुलिस फरार आरोपित प्रबल जौहरी की तलाश में जुटी हुई थी। मंगलवार सुबह पुलिस को सूचना मिली कि प्रबल चौधरी सिडकुल ढाल से होते हुए कहीं जा रहा है।

सूचना पर एसआई मनोज कुमार कांस्टेबल पंकज पोखरियाल, दिगम्बर सिंह के साथ माैके पर पहुंच गए। पुलिस को देख भागने का प्रयास कर रहे प्रबल को पुलिस कर्मियों ने दबोच लिया। उसकी तलाशी में पुलिस को एक तमंचा और कारतूस भी बरामद हुआ। एसओ ट्रांजिट कैंप केजी मठपाल ने बताया कि आरोपित प्रबल को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी