स‍ितारगंज के नानकमत्‍ता में 12 बोर के तमंचे और कारतूस के साथ आरोपित गिरफ्तार

ग्राम टुकड़ी निवासी गुरमीत सिंह ने सूचना दी कि अमरजीत सिंह घर में मारपीट कर रहा है। इस पर पुलिस ने आरोपित के घर पहुंच उसे पकड़ लिया। तलाशी लेने पर आरोपित के कब्जे से एक तमंचा 12 बोर एक जिंदा कारतूस मिला।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 05:11 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 05:11 PM (IST)
स‍ितारगंज के नानकमत्‍ता में 12 बोर के तमंचे और कारतूस के साथ आरोपित गिरफ्तार
पुलिस ने शस्त्र अधिनियम के तहत केस दर्ज कर आरोपित को जेल भेज दिया।

जागरण संवाददाता, नानकमत्ता (स‍ितारगंज) : पुलिस ने संदिग्ध हालात में घूम रहे युवक को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से 12 बोर तमंचे और कारतूस के साथ पुलिस ने धर दबोचा। ग्राम टुकड़ी निवासी गुरमीत सिंह ने सूचना दी कि अमरजीत सिंह घर में मारपीट कर रहा है। इस पर पुलिस ने आरोपित के घर पहुंच उसे पकड़ लिया। तलाशी लेने पर आरोपित के कब्जे से एक तमंचा 12 बोर, एक जिंदा कारतूस मिला। पुलिस ने शस्त्र अधिनियम के तहत केस दर्ज कर आरोपित को जेल भेज दिया।

शराब और 455 ग्राम चरस के साथ दो तस्कर दबोचे

नानकमत्ता : पुलिस ने शराब और चरस के साथ दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दोनों के खिलाफ आबकारी अधिनियम एवं एनडीपीएस के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर चरस के आरोपित को जेल भेज दिया और शराब तस्कर का चालान कर दिया।

थानाध्यक्ष के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम नशे के विरुद्ध चल रहे अभियान के तहत मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दबिश देकर बिडौरा मझौला में पुलिया से 50 मीटर दूरी पर ग्राम बिडौरा मझौला के पास शराब तस्कर अमरीक सिंह को 40 लीटर कच्ची शराब साथ गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस टीम ने सोमवार की शाम चेकिंग के दौरान बाऊली साहिब तिराहे से डैम की और जाने वाले रास्ते पर ग्राम सिसइया थाना सितारगंज निवासी यूनिस अंसारी पुत्र मो. अहमद को एक आसमानी रंग के बैग में रखी नीली पन्नी में अवैध 455 ग्राम चरस के साथ दबोच लिया। पूछताछ में तस्कर ने बताया कि वह चरस को यहां लाकर आसपास के ग्रामीण इलाकों में ऊंचे दामों में बेचने का काम करता था। पुलिस ने कोर्ट में पेशी के बाद आरोपित को जेल भेज दिया। टीम में थानाध्यक्ष योगेश कुमार, उपनिरक्षक नवीन बुधानी, उपनिरक्षक मंजू पवार, कास्टेबल प्रकाश आर्य, महिपाल सिंह आदि शामिल थे।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी