रुद्रपुर में धर्म और नाम बदलकर तीन साल तक युवती से दुष्‍कर्म करने का अरोपित गिरफ्तार

रुद्रपुर में धर्म और नाम बदलकर तीन साल तक युवती का शारीरिक शोषण करने के आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक कोर्ट में पेश कर उसे जेल भेजा जाएगा। आरोपित युवती का वीडियो और फोटो भी वायरल करने की धमकी दे रहा था।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 10:24 AM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 10:24 AM (IST)
रुद्रपुर में धर्म और नाम बदलकर तीन साल तक युवती से दुष्‍कर्म करने का अरोपित गिरफ्तार
रुद्रपुर में धर्म और नाम बदलकर तीन साल तक युवती से दुष्‍कर्म करने का अरोपित गिरफ्तार

रुद्रपुर, जागरण संवाददाता : रुद्रपुर में धर्म और नाम बदलकर तीन साल तक युवती का शारीरिक शोषण करने के आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक कोर्ट में पेश कर उसे जेल भेजा जाएगा। आरोपित युवती का वीडियो और फोटो भी वायरल करने की धमकी दे रहा था।

पुलिस के मुताबिक शहर निवासी एक युवती से एक युवक तीन साल पहले मिला। इस दौरान उसने अपना नाम और धर्म बदलकर दोस्ती की। बाद में शादी का झांसा देकर उससे शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान उसने युवती की अश्लील वीडियो और फोटो भी ली। जिसे बाद में अपने दोस्तों को दे दिया। आरोप है कि अब वह युवती पर उसके दोस्तों से भी शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बना रहा है। 

पांच अप्रैल को युवती कहीं जा रही थी। इसी बीच आरोपित ने उसे रास्ते में रोक लिया और अश्लील वीडियो दिखाते हुए जबरन ले जाने लगा। इसी बीच युवती का भाई भी आ गया। इस दौरान युवती ने अपने भाई को बताया कि उसके पास उसकी अश्लील वीडियो है। जब उसने मोबाइल छिनने का प्रयास किया तो आरोपित वीडियो वायरल करने की धमकी देकर फरार हो गया। पीड़ित पक्ष की शिकायत पर रविवार को पुलिस ने आरोपित आदर्श कॉलोनो निवासी फैजू पुत्र नईम के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था। साथ ही देर रात उसके घर मे दबिश देकर पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी