वेब सीरीज की शूटिंग के लिए 20 को नैनीताल आएंगे अभिषेक बच्चन, नित्या मेनन भी होंगी साथ

भिनेता अभिषेक बच्चन अब वेब सीरीज में हाथ आजमाने जा रहे हैं। वह जल्द ही ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन के प्राइम चैनल के लिए बन रही वेब सीरीज ब्रीद-2 की शूटिंग शुरू करेंगे।

By Edited By: Publish:Sun, 16 Dec 2018 06:02 AM (IST) Updated:Sun, 16 Dec 2018 08:44 PM (IST)
वेब सीरीज की शूटिंग के लिए 20 को नैनीताल आएंगे अभिषेक बच्चन,  नित्या मेनन भी होंगी साथ
वेब सीरीज की शूटिंग के लिए 20 को नैनीताल आएंगे अभिषेक बच्चन, नित्या मेनन भी होंगी साथ

नैनीताल, जेएनएन : बालीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता अभिषेक बच्चन अब वेब सीरीज में हाथ आजमाने जा रहे हैं। वह जल्द ही ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन के प्राइम चैनल के लिए बन रही वेब सीरीज ब्रीद-2 की शूटिंग शुरू करेंगे। वह इसमें लीड रोल निभाएंगे। इसकी शूटिंग सरोवर नगरी में भी की जाएगी, जो कि 16 दिसंबर से शुरू होगी। शूटिंग के लिए जूनियर बच्चन के साथ दक्षिण भारतीय फिल्मों की अभिनेत्री नित्या मेनन और अमित साद भी नैनीताल आएंगे।
इस सिलसिले में शनिवार को नैनीताल पहुंचे फिल्म के लाइन प्रोड्यूसर अमित मेहता ने बताया कि अभिषेक बच्चन 20 दिसंबर को यहां पहुंचेंगे। फिल्म की शूटिंग माल रोड, नैनी झील, सेंट जोजफ कॉलेज, डीएसए मैदान के अलावा अन्य स्थानों पर होगी। शहर के रमणीक पर्यटक स्थलों को भी फिल्माया जाएगा। फिल्म के निर्देशक मयंक शर्मा, जबकि प्रोड्यूसर विक्रम मल्होत्रा हैं। पहले दिन शूटिंग सेंट जोजफ कॉलेज में होगी। इस फिल्म में स्थानीय कलाकारों को भी मौका दिया जा रहा है, जिससे अभिनय के क्षेत्र में यहां स्थानीय कलाकार भी अपनी प्रतिभा रुपहले पर्दे पर दिखा सके। शूटिंग के लिए फिल्म की पूरी यूनिट पहुंच चुकी है। उन्होंने बताया कि फिल्म शूटिंग में सहयोग देने वाले सगीर खान व फिल्म मेकर रितेश सागर के नाम शामिल हैं।

जान अभी बाकी है की शूटिंग भीमताल और सातताल में..
भीमताल : मुंबई के प्रोडक्शन हाऊस के बैनर तले बन रही फिल्म जान अभी बाकी है कि शूटिंग इन दिनों भीमताल और सातताल में चल रही है। शूटिंग में मुंबई के कई फिल्म कलाकार आए हुए हैं। फिल्म निदेशक और निर्माता सत्यजीत मिश्रा बताते हैं कि फिल्म लव स्टोरी पर आधारित साफ-सुथरी फिल्म है, जिसके लिए मनमोहक पर्वतीय दृश्यों की आवश्यकता थी। इस मांग को पूरा करने के लिए उत्तराखंड में कई पर्यटक स्थलों का निरीक्षण किया गया। फिल्म की मांग के अनुरूप नैनीताल जनपद का भीमताल सातताल और नौकुचियाताल का प्राकृतिक दृश्य उचित पाया गया। फिल्म में नए कलाकारों को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका दिया गया है। अभी तक सातताल और भीमताल में फिल्म के दो गानों को फिल्माया जा चुका है।

ये निभा रहे मुख्‍य भुमिका
फिल्म में मुख्य किरदार की भूमिका प्रांजल और अभिनेत्री की भूमिका स्वप्निल निभा रहे है। फिल्म की कोरियोग्राफी विष्णु देवा कर रहे हैं। फिल्म के लेखक डॉ. इंद्रजीत मिश्रा है और संगीत पलकमूच्चल यासीर देसाई देवनेगी का है। संगीत के बोल महेश माटकर का है।

यह भी पढ़ें : स्कीइंग के शौकीनों पर मौसम मेहरबान, बस एक और बर्फबारी का इंतजार

chat bot
आपका साथी