आप ने तेज की चुनाव की तैयारी, प्रदेश अध्‍यक्ष बोले-हर सीट पर मजबूती से लड़ेंगे

आम आदमी पार्टी ने विधानसभा चुनाव को ध्‍यान में रखते हुए तैयारी शुरू कर दी है। कहा पार्टी पुरजोर तरीके से चुनाव लड़ेगी ऐसे में जरूरी है कि बूथों को मजबूत किया जाए।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Mon, 13 Jul 2020 02:54 PM (IST) Updated:Mon, 13 Jul 2020 02:54 PM (IST)
आप ने तेज की चुनाव की तैयारी, प्रदेश अध्‍यक्ष बोले-हर सीट पर मजबूती से लड़ेंगे
आप ने तेज की चुनाव की तैयारी, प्रदेश अध्‍यक्ष बोले-हर सीट पर मजबूती से लड़ेंगे

रानीखेत, जेएनएन : आम आदमी पार्टी ने विधानसभा चुनाव को ध्‍यान में रखते हुए तैयारी शुरू कर दी है। सोमवार को रानीखेत में प्रदेश अध्‍यक्ष एसएस कलेर ने बैठक कर संगठनात्‍मक मजबूती को लेकर योजना बनाई। उन्‍होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में सभी सीटों पर प्रत्याशी उतारने का दावा किया। कहा पार्टी पुरजोर तरीके से चुनाव लड़ेगी, ऐसे में जरूरी है कि बूथों को मजबूत किया जाए।    

सोमवार को नगर में हुई आम आदमी पार्टी की बैठक में तमाम बिंदुओं पर विस्तार से चर्चा हुई। प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर ने कहा कि बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत किया जाएगा। आने वाले विधानसभा चुनाव में सभी सीटों पर प्रत्याशी उतारे जाएंगे। आरोप लगाया कि भाजपा कार्यकर्ता आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को धमकाने का काम कर रहे हैं। जिसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। कलेर ने कहा कि आगामी चुनाव में कांग्रेस और पीछे रहेगी। इसलएि मुकाबला टक्‍कर का होगा। प्रदेश अध्यक्ष ने प्रत्येक बूथ पर कम से कम 25 से 30 कार्यकर्ताओं की तैनाती करने तथा विधानसभा का टिकट जनता से ही तय करने की बात कही। 

कहा कि प्रदेश भर में 10072 में से 5000 बूथों पर संगठन को मजबूत कर दिया गया है। जल्द ही मिस कॉल के जरिए लोगों को पार्टी की सदस्यता दिलाई जाएगी। वक्ताओं ने कहा कि आगामी चुनाव के बाद प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी और प्रदेश को शिक्षा व पर्यटन का हब बनाया जाएगा। इस दौरान प्रदेश संगठन मंत्री देवेंद्र कोटिल्या, कुमाऊ संगठन मंत्री अमित जोशी, रानीखेत विधानसभा प्रभारी जगदीश जोशी, हीरा अधिकारी, संजय मेहरा, देव सिंह, राजेन्द्र पंत, योगेश्वर रावत, प्रवीण तिवारी आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें 

हरियाली बचाने के लिए हरदा ने चाल-खाल बनाने की मुहिम तेज करने की अपील की 

chat bot
आपका साथी