आप की सरकार रोजगार के साथ 300 यूनिट बिजली फ्री देगी : काठियाल

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता कर्नल (रि.) अजय कोठियाल ने कहा कि पिछले 20 वर्षों से प्रदेश की जनता नेताओं को विधानसभा भेज रही है। फिर भी विकास नहीं हुआ। मगर अब ऐसा नहीं होगा। आप की सरकार रोजगार भी देगी और 300 यूनिट बिजली भी मुफ्त में देगी।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 09:14 AM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 09:14 AM (IST)
आप की सरकार रोजगार के साथ 300 यूनिट बिजली फ्री देगी : काठियाल
आप की सरकार रोजगार के साथ 300 यूनिट बिजली फ्री देगी : काठियाल

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता कर्नल (रि.) अजय कोठियाल ने कहा कि पिछले 20 वर्षों से प्रदेश की जनता नेताओं को विधानसभा भेज रही है। फिर भी विकास नहीं हुआ। मगर अब ऐसा नहीं होगा। आप की सरकार रोजगार भी देगी और 300 यूनिट बिजली भी मुफ्त में देगी।

रविवार को आप की रोजगार गारंटी यात्रा भीमताल के बाद धारी ब्लॉक की खनस्यूं पहुंची। इस दौरान स्थानीय लोगों ने कोठियाल का स्वागत किया और जिंदाबाद के नारे लगाए। यात्रा रथ में सवार कर्नल कोठियाल, प्रदेश उपाध्यक्ष शिशुपाल रावत और कार्यकारी अध्यक्ष भूपेश उपाध्याय ने लोगों का अभिवादन किया। कोठियाल ने कहा कि फौज में रहते हुए जब दुश्मन गोलियां बरसाता है तो एक सैन्य अधिकारी को तुंरत फैसले लेने होते हैं। अगर चूक हो गई तो उस अधिकारी के साथ अन्य की जान पर भी संकट खड़ा हो जाता है। वह फौज से यही सब सीखकर आए हैं।

अब राजनीति में रहते हुए वह जो भी फैसला लेंगे, वह प्रदेश के हित में होगा। उन्होंने रोजगार गारंटी यात्रा को लेकर कहा कि आप रोजगार देगी। उन्होंने भाजपा व कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि दोनों ही दलों को अब अपने ही नेताओं पर भरोसा नहीं है। ये नेता कब एक-दूसरे में चले जाएं, पता नहीं। ऐसे में जनता ठगा महसूस करने लगती है। इसलिए अब विकास के लिए जनता की नजरें आम आदमी पार्टी पर टिकी हुई हैं। आप जनता के विश्वास को बनाए रखेगी और राज्य के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी।

chat bot
आपका साथी