गुलदार के झपटने से पहले घर में घुस गया युवक

भीमताल में किशोरी समेत तीन महिलाओं को मौत के घाट उतारने वाला आदमखोर अब भी वन विभ्भाग व शिकारियों की टीम के लिए पहेली बना हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Oct 2020 05:54 PM (IST) Updated:Tue, 27 Oct 2020 05:54 PM (IST)
गुलदार के झपटने से पहले घर में घुस गया युवक
गुलदार के झपटने से पहले घर में घुस गया युवक

संस, भीमताल : किशोरी समेत तीन महिलाओं को मौत के घाट उतारने वाला आदमखोर अब भी वन विभाग व शिकारियों की टीम के लिए पहेली बना हुआ है। लगातार सर्च आपरेशन चलाने के बावजूद उनकी लोकेशन नजर नहीं आ सकी। वहीं, बेकाबू हो चुके आदमखोर ने सोमवार देर रात घर के आंगन में खड़े एक युवक पर हमला बोलने की कोशिश की। मगर उससे पहले युवक घर के अंदर घुस गया। जिसके बाद ग्रामीणों ने पूरे क्षेत्र में मशाल जुलूस भी निकाली।

पूर्व ग्राम प्रधान मोहन सिंह रावत ने बताया कि धैना के तोक शिला निवासी नवीन जोशी सोमवार को देर शाम अपने घर के आंगन में हाथ मुंह धो रहा था कि अचानक उसके आंगन में गुलदार आ धमका। इससे पहले गुलदार कुछ करता नवीन जोशी अपने घर के अंदर चला गया और घर के भीतर पहुंच शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर ग्रामीण मशाल आदि जलाकर गुलदार को भगाया। ग्रामीणों ने बताया कि देर रात तक गुलदार गांव के आसपास भटकता रहा। इधर तुषराड़ में शिकारी लखपत सिंह और रेंजर शशि बिष्ट समेत कई अन्य वन विभाग के कर्मचारियों ने तुषराड़ से लेकर कोटली तक सर्च अभियान चलाया। जहां गुलदार के पद चिह्नए मल आदि दिखाई दिए। इधर शिकारी लखपत सिंह ने बताया कि गुलदार के पुटपुड़ी की ओर जाने की संभावना है।

chat bot
आपका साथी