रामनगर में कच्ची शराब के साथ एक महिला गिरफ्तार

संस, रामनगर : कच्ची शराब के खिलाफ आबकारी विभाग का अभियान जारी रहा। टीम ने संदिग्ध घरों व होटल ढाबों में चेकिंग की। इस दौरान एक महिला कच्ची शराब के साथ पकड़ी गई। महिला ने घर में गड्ढा खोदकर शराब के पाउच छिपाकर रखे हुए थे। सप्ताह भर पूर्व भी दो महिलाएं शराब के साथ पकड़ी गई थी।

आबकारी निरीक्षक पूरण जोशी ने टीम के साथ शुक्रवार को ग्रामीण क्षेत्रों में कच्ची शराब के ठिकानों पर चेकिंग की। इस दौरान टीम ने पीरूमदारा, करनपुर, टांडा, उदयपुरी चोपड़ा में होटल व ढाबों में चेकिंग की, लेकिन शराब नहीं मिली। होटल संचालकों को शराब न पिलाने की हिदायत दी गई। घरों में चेकिंग के दौरान टीम को उदयपुरी चोपड़ा में एक महिला के घर में भीतर गड्ढे से 42 पाउच कच्ची शराब बरामद हुई। इसके बाद टीम ने सूचना मिलने पर एक अन्य महिला व युवक के घर में भी चेकिंग की। लेकिन वहां शराब नहीं पाई गई। आबकारी निरीक्षक जोशी ने बताया कि आरोपित महिला सर्वजीत के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मुकदमा कायम किया गया है। महिला पहले से ही कच्ची शराब की बिक्री करती है। फौजी की पत्‍‌नी को जान से मारने की धमकी

संस, भीमताल : विकासखंड भीमताल के अंतर्गत ग्राम सभा परसोली के तोक उमराव जाला में एक फौजी की पत्‍‌नी को जान से मारने की धमकी मिली है। इससे पूरा परिवार दहशत में है। धमकी मिलने से डरी महिला ने अपने रिश्तेदारों को लाइसेंसी बंदूक के साथ घर में रखवाली के लिए बुलाया है। मामले की जानकारी काठगोदाम पुलिस को दी गई है। रानीबाग के घाट के सामने के तोक उमराव झाला का है। यहा पर ग्राम प्रधान परसोली भावना रजवार की ननद गंगा राणा अपने दो बच्चों और सास के साथ रहती है। गंगा राणा का पति फौज में कश्मीर के पुंज इलाके में तैनात है। गंगा राणा और ग्राम प्रधान भावना रजवार के मुताबिक पिछले 4 दिनों से गंगा राणा के मोबाइल में अज्ञात व्यक्ति के द्वारा उसको जान से मारने और उसको खानदान को नष्ट करने की धमकी दी जा रही है। इतना ही नहीं उसके घर में देर रात तक उसके घर में अज्ञात लोग पत्थर भी मार रहे हैं। क्षेत्र का एक शिष्टमंडल काठगोदाम थाना अध्यक्ष कमल हसन से मिला और मामले की जानकारी दी। पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन भी शिष्टमंडल को दिया है। इधर जनप्रतिनिधियों ने बताया कि शनिवार को शिष्टमंडल एसएसपी मीणा से मिलेगा और मामले में कार्रवाई की माग करेगा।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.