गंगोलीहाट की दुकान से पचास हजार की नकदी चुराने वाला चोर साढ़े पांच घंटे के भीतर पकड़ा

थानाध्यक्ष गंगोलीहाट दिनेश बल्लभ ने सर्विलांस टीम की मदद से त्वरित कार्यवाही करते हुए मात्र साढ़े पांच घंटे के भीतर नेपाली किशोर को खेती गांव के पास अपनी अभिरक्षा में ले लिया। उसके कब्जे पचास हजार की नकदी और कागजात बरामद किए ।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Wed, 07 Apr 2021 03:49 PM (IST) Updated:Wed, 07 Apr 2021 03:49 PM (IST)
गंगोलीहाट की दुकान से पचास हजार की नकदी चुराने वाला चोर साढ़े पांच घंटे के भीतर पकड़ा
किशोर के खिलाफ भादवि धारा 380 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

जागरण संवाददाता, गंगोलीहाट : नगर की एक मिठाई की दुकान से पचास हजार की नकदी और कागजात चुराने वाला चोर मात्र साढ़े पांच घंटे में पुलिस की अभिरक्षा मे आ गया। मंगलवार को गंगोलीहाट बाजार स्थित जोशी स्वीट्स के मालिक ने पूर्वांह 11बजे  दूरभाष पर  पुलिस को सुचना दी कि एक नेपाली लड़का दुकान से पचास हजार की नकदी और कुछ कागजात चुरा कर भाग गया है। एसपी सुखबीर सिंह ने इस मामले में गंगोलीहाट थाना पुलिस को तत्काल कार्यवाही के निर्देश दिए। थानाध्यक्ष गंगोलीहाट दिनेश बल्लभ ने सर्विलांस टीम की मदद से त्वरित कार्यवाही करते हुए मात्र साढ़े पांच घंटे के भीतर नेपाली किशोर को खेती गांव के पास अपनी अभिरक्षा में ले लिया। उसके कब्जे पचास हजार की नकदी और कागजात बरामद किए ।

किशोर के खिलाफ भादवि धारा 380 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। दुकान स्वामी ने नकदी और कागजात बरामद होने पर पु्िरलस का आभार जताया। किशोर को पकडऩे वाली टीम में थानाध्यक्ष के साथ जवान राकेश सिंह, भगवत सिंह, सर्विलांस सैल के उमेश अधिकारी शामिल थे।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी