भाजपा जिलाध्यक्ष के बाद अब कांग्रेस नेता के घर रहस्यमय धमाका, शीशे टूटे, दीवार क्षतिग्रस्त, स्वजनों में दहशत

सोमवार की दोपहर को लगभग साढ़े तीन बजे मोटाहल्दू के जयपुर खीमा गांव में कांग्रेस के जिला महामंत्री डा बालम सिंह बिष्ट के मकान के तीसरी मंजिल में जोरदार धमाका हुआ। जिससे परिजन दहशत में आ गए। तीसरी मंजिल पर पहुंचे तो वहा बनाई गई गुंबद क्षतिग्रस्त था।

Prashant MishraMon, 20 Sep 2021 06:49 PM (IST)
तहसीलदार के नेतृत्व में राजस्व व पुलिस अधिकारियों ने मौका मुआयना कर मामले की जांच की जा रही है।

जागरण संवाददाता, हल्दूचौड़ : भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप बिष्ट के बाद मोटाहल्दू के जयपुर खीमा निकासी पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष व कांग्रेसी नेता के घर की मुमटी में रहष्यमयी धमाका हो गया। जोरदार धमाके के साथ तीसरी मंजिल पर पर बनी मुमटी के शीशे व दीवारें क्षतिग्रस्त हो गई। साथ ही बिजली की वायर व उपकरण भी फुंक गए। तहसीलदार के नेतृत्व में राजस्व व पुलिस विभाग के अधिकारियों ने मौका मुआयना कर मामले की जांच की जा रही है।

सोमवार की दोपहर को लगभग साढ़े तीन बजे मोटाहल्दू के जयपुर खीमा गांव में कांग्रेस के जिला महामंत्री डा0 बालम सिंह बिष्ट के मकान के तीसरी मंजिल में जोरदार धमाका हुआ। जिससे परिजन दहशत में आ गए। आनन फानन डॉक्टर बालम बिष्ट के परिजन तीसरी मंजिल पर पहुंचे तो वहा बनाई गई गुंबद क्षतिग्रस्त था। गुंबद में लगे तमाम शीशे टूट गए। जबकि कई जगहों पर दीवार का पलस्तर गिर गया था, साथ ही घर में लगे बिजली के तमाम उपकरण फुंक गए। घटना की जानकारी मिलने पर वहां पर आसपास के लोग एकत्रित हो गए।

सूचना पर तहसीलदार नीलेश डांगर के नेतृत्व में कानूनगो मोहित बोरा व पटवारी मनोज रावत ने मौका मुआयना कर जांच शुरू कर दी है। साथ ही कोतवाल संजय कुमार के नेतृत्व में पुलिस बल ने भी मौका मुआयना किया है। अभी हाल ही में भाजपा जिलाध्यक्ष के घर हुए धमाके का पता पुलिस नहीं लगा सकी है। ऐसे में कांग्रेस नेता के यहां धमाका होने से लोगों में चर्चा का बाजार गर्म है। लोगों का का कहना है कि एक के बाद एक नेताओं के घर हो रहे धमाके में पुलिस का पता न लगा पाना संदेह पैदा कर रहा है। कम से कम धमाका किस चीज का है यही पुलिस बता दे।

आकाशीय बिजली गिरने की आशंका

जिस समय मोटाहल्दू में कांग्रेसी नेता के घर में धमाका हुआ था उसी समय क्षेत्र में जोरदार आवाज के साथ बिजली कड़की थी। इसके अलावा मकान के मुमटी के शीशे व दीवारों का प्लास्टर गिरने के साथ ही बिजली के वायर भी झुलसे है। जिससे आकाशीय बिजली गिरने की भी आशंका बनी हुई है। तहसीलदार नीलेश डांगर ने बताया कि मौका मुआयना कर लिया है। धमाका आकाशीय बिजली से हुआ या फिर किसी और वजह से इसकी जांच की जा रही है। जिसके बाद ही कुछ स्पष्ट कहा जा सकता है।  

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.