सांसद भगत सिंह कोश्यारी के घर पर सांसद प्रतिनिधि को पीटा

हल्द्वानी में अमरावती कॉलोनी निवासी सांसद भगत सिंह कोश्यारी के आवास पर उन्हीं के प्रतिनिधि को एक शख्स ने पीट दिया।

By Edited By: Publish:Mon, 18 Feb 2019 07:00 AM (IST) Updated:Mon, 18 Feb 2019 07:56 PM (IST)
सांसद भगत सिंह कोश्यारी के घर पर सांसद प्रतिनिधि को पीटा
सांसद भगत सिंह कोश्यारी के घर पर सांसद प्रतिनिधि को पीटा

हल्द्वानी, जेएनएन : अमरावती कॉलोनी निवासी सांसद भगत सिंह कोश्यारी के आवास पर रविवार दोपहर हंगामा हो गया। कोश्यारी के सांसद प्रतिनिधि का आरोप है कि खुद को भाजपा कार्यकर्ता बताने वाले एक युवक ने उनके साथ जमकर मारपीट करने के बाद जान से मारने की धमकी भी दी। बेस अस्पताल में उपचार कराने के बाद कार्रवाई की मांग को लेकर पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर सौंपी है।
वार्ड नंबर चार निवासी सांसद प्रतिनिधि व आरएसएस के मुस्लिम मंच के प्रदेश संयोजक जेड ए वारसी पुत्र अब्दुल गफूर ने बताया कि रविवार दिन में डेढ़ बजे करीब वह अमरावती कॉलोनी में सांसद कोश्यारी से मिलने उनके आवास गए थे। वहां पहले से गोविंद टाकुली नामक युवक मौजूद था। जो खुद को भाजपा कार्यकर्ता बताता है। वारसी ने बताया कि टाकुली पिछले दो माह से लगातार उन्हें परेशान कर रहा था। जिस वजह से दोनों के बीच कहासुनी हो गई। आरोप है कि गोविंद ने उन्हें बुरी तरह पीटा। मामला बिगड़ता देख सांसद कोश्यारी व अन्य कार्यकर्ताओं ने हस्तक्षेप कर बीचबचाव किया।
घायल सांसद प्रतिनिधि वहां से उपचार के लिए बेस अस्पताल पहुंचे। भाजपा प्रवक्ता अनिल डब्बू, कुमाऊं मीडिया सह संयोजक प्रकाश रावत, नगर अध्यक्ष विजय मनराल, शंकर कोरंगा आदि ने अस्पताल पहुंच उनका हाल जाना। वहीं, उपचार कराने के बाद जेड ए वारसी ने कोतवाली पहुंचकर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर सौंपी है। खुद को सांसद प्रतिनिधि बताने वाले व्यक्ति ने हमले की तहरीर सौंपी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। उसके बाद कार्रवाई होगी। विक्रम सिंह राठौर, कोतवाल

यह भी पढ़ें : तेजी से बढ़ता ब्लड प्रेशर और शुगर डैमेज कर रहा है किडनी, इन बातों का रखें ध्‍यान
यह भी पढ़ें : चाइना की तर्ज पर भारत में भी वेस्ट कुकिंग ऑयल से बनेगा डीजल, जानिए

chat bot
आपका साथी