रुद्रपुर से लौटते वक्त बस से भिड़ी बोलेरो, हल्द्वानी के फुटबालर और उसके दोस्त की मौत

रुद्रपुर से लौटते वक्त बस से भिड़ी बोलेरो, हल्द्वानी के फुटबालर और उसके दोस्त की मौत

रुद्रपुर से लौट रहे तीन दोस्तों की बोलेरो गाड़ी और एक निजी बस में टांडा रेलवे क्रासिंग से 200 मीटर दूर रुद्रपुर की तरफ आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। आनन-फानन में तीन युवकों को उपचार के लिए हल्द्वानी भेजा गया।

Publish Date:Tue, 24 Nov 2020 01:45 AM (IST) Author:

हल्द्वानी, जेएनएन : रुद्रपुर से लौट रहे तीन दोस्तों की बोलेरो गाड़ी और एक निजी बस में टांडा रेलवे क्रासिंग से 200 मीटर दूर रुद्रपुर की तरफ आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। आनन-फानन में तीन युवकों को उपचार के लिए हल्द्वानी भेजा गया। जहां एसटीएच में दो को मृत घोषित कर दिया गया। जबकि तीसरे साथी को निजी अस्पताल रेफर किया गया है। मरने वाला एक युवक फुटबाल का अच्छा खिलाड़ी भी था।

जानकारी के मुताबिक देवलचौड़ स्थित नीलियम कालोनी निवासी मोहित अधिकारी 27, राकेश उर्फ राहुल टाकुली 27 निवासी जगदंबा नगर साकेत कालोनी व चकलुवा निवासी रविंद्र जलाल के साथ सोमवार रात रुद्रपुर से बोलेरो गाड़ी से हल्द्वानी लौट रहे थे। इस बीच टांडा रेलवे क्रासिंग से 200 मीटर पहले पंतनगर थाना क्षेत्र में सामने से आ रही बस ने गाड़ी में टक्कर मार दी। हादसे में तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसके बाद पंतनगर पुलिस ने राहगीरों की मदद से उन्हें उपचार के लिए एसटीएच भिजवाया।

एसटीएच में डाक्टरों ने मोहित व राकेश का मृत घोषित कर दिया। जबकि रविंद्र को मुखानी स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में मौजूद दोस्तों के मुताबिक फुटबाल खिलाड़ी मोहित की मुखानी स्थित एक कांपलैक्स में शिवा स्पो‌र्ट्स के नाम से दुकान है। वहीं, सूचना मिलने पर छात्रनेताओं व दोस्तों का एसटीएच में जमावड़ा लगा गया था। मृतकों का शव मोर्चरी में रखवाया गया है।

मोहित पर थी घर की जिम्मेदारी

अस्पताल में मौजूद साथियों के मुताबिक मोहित की पिता की पूर्व में सड़क हादसे में मौत हो चुकी है। छोटा भाई निखिल नेवी में तैनात है। घर का बड़ा होने के कारण मोहित पर परिवार की जिम्मेदारी भी थी। दो दोस्तों के बिछुड़ने का गम सभी साथियों के चेहरे पर साफ दिख रहा था। पूर्व छात्र संघ की अध्यक्ष की बोलेरो बताया जा रहा है कि तीनों अपने एक साथी को छोड़ने के लिए रुद्रपुर की तरफ गए थे। बोलेरो गाड़ी मोहित के रिश्ते के भाई और अल्मोड़ा डिग्री कालेज के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष अशोक कनवाल की थी। हादसे के बाद गाड़ी की हालत देख लगता है कि स्पीड काफी तेज थी।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.