नाबालिग को भगाने वाला निकला दूर का रिश्तेदार, गिरफ्तार

एक शादी में मुलाकात के बाद उसने नाबालिग से फोन पर बात शुरू कर दी और उसे प्यार के जाल में फंसाकर युवक रामपुर ले गया। खोज में जुटी पुलिस ने लोकेशन के आधार पर उसे रामपुर से गिरफ्तार कर लिया है।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 05:48 PM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 05:48 PM (IST)
नाबालिग को भगाने वाला निकला दूर का रिश्तेदार, गिरफ्तार
उसे रामपुर से गिरफ्तार कर लिया है।

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : बनभूलपुरा क्षेत्र की किशोरी को भागने वाला उसका दूर का रिश्तेदार निकला। एक शादी में मुलाकात के बाद उसने नाबालिग से फोन पर बात शुरू कर दी और उसे प्यार के जाल में फंसाकर युवक रामपुर ले गया। खोज में जुटी पुलिस ने लोकेशन के आधार पर उसे रामपुर से गिरफ्तार कर लिया है। वहीं किशोरी को बरामद कर उसकी मेडिकल जांच कराई जा रही है।

बनभूलपुरा थानाक्षेत्र की 17 वर्षीय किशोरी 21 फरवरी को बड़ी बहन के घर जाने की बात कहकर गई लेकिन लौटकर नहीं आई। किशोरी के पिता ने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। थानाध्यक्ष मो. युनुस खान ने बताया कि फोन लोकेशन के आधार पर जांच टीम रामपुर पहुंच गई। वहां स्वार तहसील के थाना अजीमनगर क्षेत्र में किशोरी दूर के रिश्तेदार के घर मिली। आरोपित युवक दिल्ली में बिरयानी बेचता है और किशोरी का दूर का रिश्तेदार है। काफी समय से संपर्क में होने के कारण वह उसे बहलाकर साथ ले गया था। थानाध्यक्ष ने बताया कि किशोरी का मेडिकल कराया जा रहा है। आरोपित पर आइपीसी की धारा 363, 365, 366, 376 व पाक्सो अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया गया है। किशोरी को बरामद करने वाली पुलिस टीम में एसआइ बलवंत कम्बोज, एसआई कुसुम रावत, कांस्टेबल छोटे लाल, कांस्टेबल पुनीता पाठक शामिल थे।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी