छात्र की मौत में नाबालिग पर हत्या का केस, पिता ने बताया-बेटे ने एक माह पहले बताई थी छात्र द्वारा धमकी देने की बात

मृतक के पिता राम सिंह ग्रामीणों के साथ थाने पहुंचकर थानाध्यक्ष सतीश चंद कापड़ी को तहरीर देकर कहा कि उनका पुत्र एक माह से काफी परेशान था और डरा सहमा था। पूछने पर उसने बताया था कि करतारपुर रोड निवासी कक्षा में पढऩे वाला छात्र उसे डराता रहता था।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 11:01 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 11:01 PM (IST)
छात्र की मौत में नाबालिग पर हत्या का केस, पिता ने बताया-बेटे ने एक माह पहले बताई थी छात्र द्वारा धमकी देने की बात
थानाध्यक्ष सतीश चंद कापड़ी ने बताया ने बताया कि छात्र के खिलाफ 302 में केस दर्ज कर लिया गया है।

संवाद सूत्र, गदरपुर : स्कूल में दो छात्रों के बीच हुए विवाद में एक की मौत के मामले में पुलिस ने नाबालिग के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

विद्या मंदिर इंटर कालेज का कक्षा नौ के छात्र विवेक पुत्र राम सिंह निवासी मजरा शीला का मंगलवार को स्कूल में सहपाठी के साथ धक्का-मुक्की हो गई थी। इससे विवेक की स्टूल पर गिरने से मौत हो गई थी। बुधवार को मृतक के पिता राम सिंह ग्रामीणों के साथ थाने पहुंचकर थानाध्यक्ष सतीश चंद कापड़ी को तहरीर देकर कहा कि उनका पुत्र एक माह से काफी परेशान था और डरा सहमा था। पूछने पर उसने बताया था कि करतारपुर रोड निवासी कक्षा में पढऩे वाला छात्र उसे डराता रहता था। जान से मारने की धमकी भी देता था। प्रार्थी ने स्कूल के प्रधानाचार्य व शिक्षकों को भी इस मामले से अवगत कराया था, लेकिन प्रधानाचार्य व शिक्षकों ने कोई ध्यान नहीं दिया।

मंगलवार को छात्र ने विवेक को कुछ समय पहले उसकी ताऊ की पुत्री के सामने जान से मारने की धमकी दी। पांचवा पीरियड समाप्त हुआ तभी  विवेक को उक्त छात्र व उसके साथियों ने लात घूसों से छाती व पीठ, गुप्तांग पर प्रहार कर दिया। शोर शराब सुनकर जब ताऊ की पुत्री मौके पर पहुंची तो विवेक अचेत अवस्था में गिरा पड़ा था। शिक्षक ने उसे  सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया तो चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। छात्र व उसके साथियों पर पुत्र की हत्या का आरोप लगाया। साथ ही आरोपितों व शिक्षकों पर कार्रवाई की मांग की। थानाध्यक्ष सतीश चंद कापड़ी ने बताया ने बताया कि छात्र के खिलाफ धारा 302 में केस दर्ज कर लिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। इस मौके पर पीडि़त के साथ कमल सिंह रावत, मोहम्मद शफी, अजीत गुप्ता, शाकिर अली, जितेंद्र सिंह, सलमान खान, आशीष नेगी सहित ग्रामीण मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी