तेज गति से रांग साइड आ रहे ट्रक को बचाने में पलटी कार, बाल-बाल बचे अधिवक्ता

अनियंत्रित गति से रांग साइड आ रहे ट्रक को बचाने में कार पलट गई। गनीमत रही कि कार सवार को कोई अधिक चोटे नहीं आयी। अलबत्ता कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। कार चालक हो बीडी पांडे अस्पताल में उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 04:50 PM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2021 04:50 PM (IST)
तेज गति से रांग साइड आ रहे ट्रक को बचाने में पलटी कार, बाल-बाल बचे अधिवक्ता
हादसे की सूचना तल्लीताल पुलिस को दे दी गई है।

जागरण संवाददाता, नैनीताल : शहर के समीपवर्ती ताकुला क्षेत्र में अनियंत्रित गति से रांग साइड आ रहे ट्रक को बचाने में कार पलट गई। गनीमत रही कि कार सवार को कोई अधिक चोटे नहीं आयी। अलबत्ता कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। कार चालक हो बीडी पांडे अस्पताल में उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है। चालक द्वारा पुलिस को हादसे की सूचना देकर कार्रवाई की मांग की गई है।

जानकारी के मुताबिक बल्दियाखान निवासी सुभाष जोशी पेशे से अधिवक्ता हैं। बुधवार सुबह सुभाष कार लेकर नैनीताल से अपने घर की ओर जा रहे थे। तभी ताकुला के पास एक मोड़ में विपरीत दिशा से अचानक एक ट्रक उनके सामने आ गया। जिसे बचाने के लिए उन्होंने कार दीवार की तरफ काट दी। जिससे कार अनियंत्रित हो गई और दीवार से टकराकर पलट गई। वही, ट्रक चालक मौका देख फरार हो गया। हादसे के बाद राहगीरों ने सुभाष को कार से निकालकर बीडी पांडे अस्पताल पहुंचाया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई। सुभाष द्वारा हादसे की सूचना तल्लीताल पुलिस को दे दी गई है। एसओ विजय मेहता ने बताया कि फ़िलहाल ट्रक चालक का पता लगाया जा रहा है।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी