Bajpur Coronavirus news Update : बाजपुर में दो दिनों के अंदर 91 लोग हुए कोरोना संक्रमित

Bajpur Coronavirus news Update देशभर में चल रही कोनोरा वायरस की दूसरी लहर का असर बाजपुर में भी देखने को मिल रहा है। पिछले दो दिनों के अंदर क्षेत्र में 91 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इन सभी को हाेम आइसोलेट किया गया है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 11:54 AM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 11:54 AM (IST)
Bajpur Coronavirus news Update :  बाजपुर में दो दिनों के अंदर 91 लोग हुए कोरोना संक्रमित
Bajpur Coronavirus news Update : बाजपुर में दो दिनों के अंदर 91 लोग हुए कोरोना संक्रमित

बाजपुर, संवाद सहयोगी : Bajpur Coronavirus news Update :  देशभर में चल रही कोनोरा वायरस की दूसरी लहर का असर बाजपुर में भी देखने को मिल रहा है। पिछले दो दिनों के अंदर क्षेत्र में 91 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इन सभी को हाेम आइसोलेट किया गया है। एहतियातन आसपास रह रहे परिवारों की भी सैंपलिंग की जा रही है।

वैश्विक महामारी कोरोना-19 वायरस की दूसरी लहर में संक्रमण के तेजी से फैलने से स्वास्थ्य विभाग के साथ ही शासन-प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। संक्रमण का असर क्षेत्र में भी देखने काे मिल रहा है। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार बाजपुर विकासखंड क्षेत्र के ग्राम रेंहटा, बन्नाखेड़ा, बेरिया दौलत, पोलीप्लेक्स, मोहल्ला आलापुर, जीजीआईसी, सूद कॉलोनी, भोना कॉलोनी, संजय नगर, संजय कॉलोनी, शुगर फैक्ट्री, बांके नगर, केशवनगर, चीमा पेपर, सब्जी मंडी आदि में दो दिनों के भीतर करीब 580 लोगों की सेंपलिंग की गई जिसमें से शनिवार को 23 एवं रविवार को 68 लोगों की रिपोर्ट पॉजीटिव पाई गई है। इन सभी को होम आइसोलेट किया गया है। इनके संपर्क में आए लोगों को ट्रेस कर उनकी सेंपलिंग का कार्य तेजी से चल रहा है। शहरी क्षेत्र के अधिकांश मोहल्लों में कोरोना पॉजीटिव केस मिलने की वजह से आसपास रह रहे परिवार सहमे हुए हैं। इसके अलावा दोराहा बाजपुर स्थित प्रदेश के बॉर्डर क्षेत्र में भी स्वास्थ्य विभाग की टीम लगातार सेंपलिंग कर रही है।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी