नैनीताल में कुमाऊं निदेशक समेत 89 को लगा कोरोना टीका

शुक्रवार को रैमजे अस्पताल में निदेशक कुमाऊं डा. शैलजा भट्ट अपर सीएमओ डा. रश्मि पंत समेत अन्य को टीका लगाया गया। बीडी पांडे अस्पताल के पीएमएस डा. केएस धामी ने बताया कि चिकित्सकों व कर्मचारियों की टीम रैमजे अस्पताल में सक्रिय रही।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 08:37 PM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 08:37 PM (IST)
नैनीताल में कुमाऊं निदेशक समेत 89 को लगा कोरोना टीका
निदेशक स्वास्थ्य भट्ट ने सभी से अपील की है कि कोविड का टीकाकरण जरूर कराएं।

जागरण संवाददाता, नैनीताल : जिला मुख्यालय में शुक्रवार को चिकित्सा एवं स्वास्थ्य निदेशक कुमाऊं समेत 89 स्वास्थ्य अधिकारी-कर्मचारियों को कोरोना का टीका लगाया गया। शुक्रवार को रैमजे अस्पताल में निदेशक कुमाऊं डा. शैलजा भट्ट, अपर सीएमओ डा. रश्मि पंत, समेत अन्य को टीका लगाया गया। बीडी पांडे अस्पताल के पीएमएस डा. केएस धामी ने बताया कि चिकित्सकों व कर्मचारियों की टीम रैमजे अस्पताल में सक्रिय रही। टीका लगाने के बाद किसी को कोई परेशानी नहीं हुई और उन्होंने ड्यूटी की। निदेशक स्वास्थ्य भट्ट ने कहा कि उन्हें किसी  प्रकार की दिक्कत नहीं हुई। सभी से अपील की है कि कोविड का टीकाकरण जरूर कराएं।

नैना देवी व्यापार मंडल ने बांटे 400 मास्क

नैनीताल : मां नयना देवी व्यापार मंडल सामाजिक कार्यों में फिर आगे आया है। शुक्रवार को संगठन ने नगर के भोटिया बाजार व बड़ा बाजार आदि क्षेत्रों में 400 से अधिक मास्क निश्शुल्क वितरित किए गए। साथ ही व्यापारियों को कोविड के प्रति जागरूक रहने की अपील की गई। संगठन के संस्थापक पुनीत टंडन ने कहा कि नगर में सैलानी आते हैं, ऐसे में हमारी नैतिक जिम्मेदारी बन जाती है कि सैलानियों को मास्क प्रति सजग करते रहें। इससे निश्चित ही नगर में कोरोना संक्रमण फैलने से रोका जा सकेगा। इस अवसर पर विकास जयसवाल, मोंटू साह, जितेंद्र जेठी, अमरप्रीत सिंह, शैलेंद्र साह, मयंक टंडन, विनोद कुमार व शुकर मजूमदार मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी