Nainital Coronavirus Update : तीन पुलिसकर्मी समेत 76 कोरोना संक्रमित, तीन मरीजों की मौत

कोरोना संक्रमण की रफ्तार तेज हो गई है। मंगलवार को ही जिले में कोरोना संक्रमण के 76 नए मामले आए। इसमें तीन पुलिसकर्मी भी शामिल हैं। वहीं तीन लोगों की मौत हुई है। इसमें सैंचुरी पेपर मिल के श्रमिक नेता भी शामिल हैं।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Wed, 23 Sep 2020 06:50 AM (IST) Updated:Wed, 23 Sep 2020 07:31 AM (IST)
Nainital Coronavirus Update : तीन पुलिसकर्मी समेत 76 कोरोना संक्रमित, तीन मरीजों की मौत
कोरोना संक्रमण की रफ्तार तेज हो गई है।

हल्द्वानी, जेएनएन : कोरोना संक्रमण की रफ्तार तेज हो गई है। मंगलवार को ही जिले में कोरोना संक्रमण के 76 नए मामले आए। इसमें तीन पुलिसकर्मी भी शामिल हैं। वहीं तीन लोगों की मौत हुई है। इसमें सैंचुरी पेपर मिल के श्रमिक नेता भी शामिल हैं।

डॉ. सुशीला तिवारी कोविड अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. अरुण जोशी ने बताया कि बागेश्वर निवासी 70 साल के बुजुर्ग की मौत हो गई है। वह कोराना संक्रमित थे। साथ ही ब्लड कैंसर से पीडि़त थे। बाजपुर निवासी 55 वर्षीय व्यक्ति ने भी दम तोड़ दिया। वह कोरोना संक्रमित होने के साथ ही डायबिटीज से ग्रस्त थे। एसटीएच में 220मरीज भर्ती हैं। इसमें 80मरीजों की हालत गंभीर है।

स्टेट हेल्थ बुलेटिन के अनुसार जिले में 76 लोग कोरोना पॉजिटिव हैं। इसमें एनसीसी कार्यालय का एक कर्मचारी संक्रमित है। कर्नल राजेश कौशिक ने बताया कि एहतियात के तौर पर कार्यालय बंद कर दिया है। बीडी पांडे अस्पताल नैनीताल के पीएमएस डॉ. केएस धामी ने बताया कि दस लोग आरटीपीसीआर जबकि दो रैपिड एंटीजन टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए। इनमें पुलिस लाइन के तीन पुलिसकर्मी और चार्टन लॉज, आवागढ़, बूचड़खाना, हंस निवास, रूकुट कंपाउड क्षेत्र के लोग शामिल हैं। 

सेंचुरी के श्रमिक नेता के निधन पर शोक

सेंचुरी पेपर मिल के श्रमिक नेता की कोरोना संक्रमण से बरेली के राममूर्ति अस्पताल में मौत हो गयी। मिल के टिशु प्लांट में ऑपरेटर पद पर कार्यरत ४५ वर्षीय नवीन धारीयाल निवासी जग्गी हल्दुचौड़ की मंगलवार की शाम बरेली के राममूर्ति अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। उन्हें एसटीएच से रेफर किया गया था। वह सेंचुरी पेपर मिल देवभूमि यूनियन में उप कोषाध्यक्ष के पद पर नियुक्त थे। सेंचुरी मिल के सीईओ जेपी नारायण ने उनके निधन पर गहरा दु:ख व्यक्त करते इसे अपूरणीय क्षति बताया।

रेलवे स्टेशन के आठ कर्मचारी भी पॉजिटिव

रेलवे स्टेशन काठगोदाम में भी आठ कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसमें इलेक्ट्रिक विभाग से लेकर संचालन विभाग के कर्मचारी बताए जा रहे हैं। रेलवे ने 21 सितंबर को 85 कर्मचारियों की कोरोना जांच कराई थी। स्टेशन की ओर से पूरी रिपोर्ट मंडल रेल प्रबंधक इज्जतनगर को भेज दी गई है।

chat bot
आपका साथी