सिडकुल की एपीएस फैक्ट्री में आग से मचा हड़कंप, 7 अग्निशमन वाहन आग बुझाने में जुटे

अग्निशमन विभाग की टीम आग बुझाने के प्रयास में जुट गई। सात वाहन आग बुझाने के प्रयास में लगे रहे। आग से फैक्ट्री का तीन मंजिला भवन आग की लपटों से घिरा था। चारो तरफ धुंए के बादल छा गए।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 04:04 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 04:04 PM (IST)
सिडकुल की एपीएस फैक्ट्री में आग से मचा हड़कंप, 7 अग्निशमन वाहन आग बुझाने में जुटे
आग की उठती लपटों के बीच किसी तरह लोगो ने बाहर भाग कर अपनी जान बचाई।

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : सिडकुल औद्योगिक आस्थान के सेक्टर 7 स्थित एपीएस लाइटिंग सोल्युशन फैक्ट्री में शुक्रवार सुबह आग लग जाने से हड़कंप मच गया। अग्निशमन विभाग सूचना मिलने पर हरकत में आ गया। सात वाहन आग बुझाने में जुटे है।

सिडकुल में हादसों से फैक्ट्री प्रबंधन सबक नही ले रहा है। शुक्रवार सुबह एपीएस फैक्ट्री में आग लग गयी। देखते ही देखते फैक्ट्री की तीसरी मंजिल में आग फैल गयी। आग की उठती लपटों के बीच किसी तरह लोगो ने बाहर भाग कर अपनी जान बचाई। अग्निशमन अधिकारी वंश बहादुर यादव टीम के साथ मौके पर पहुच गए। अग्निशमन विभाग की टीम आग बुझाने के प्रयास में जुट गई। सात वाहन आग बुझाने के प्रयास में लगे रहे। आग से फैक्ट्री का तीन मंजिला भवन आग की लपटों से घिरा था।

चारो तरफ धुंए के बादल छा गए। आग तीसरी मंजिल में होने के कारण स्काई लिफ्ट के माध्यम से अग्निशमन विभाग की टीम पानी की बौछार सीधे तीसरी मंजिल पर फेंक कर आग पर काबू पाने के प्रयास में जुटी थी। विकराल रूप धारण कर चुकी आग के आगे अग्निशमन विभाग की टीम भी लाचार दिखाई दी। लेकिन विभाग के कर्मी आग बुझाने के जी जान से कोशिश करते दिखाई दिए। आग के कारणों का पता नही चल पाया है।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी